सड़क हादसे में बाल-बाल बचे मंत्री विश्वास सारंग, डिवाइडर से टक्कर के बाद 200 मीटर घिसटती चली गई गाड़ी

टीकमगढ़ में विकास यात्रा के समापन कार्यक्रम में शामिल होकर भोपाल लौट रहे थे चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, इसी दौरान अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई।

Updated: Feb 26, 2023, 05:36 AM IST

सागर। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग की कार दुर्घटना की शिकार हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में मंत्री सारंग बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि मंत्री सारंग को मामूली चोटें आई हैं।

घटना शनिवार देर शाम सागर-मालथौन के बीच का है। बताया जा रहा है कि मंत्री सारंग टीकमगढ़ में आयोजित विकास यात्रा कार्यक्रम में शामिल होकर भोपाल लौट रहे थे। मालथौन के आगे अचानक उनकी इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। 

इस टक्कर के बाद गाड़ी का एक्सल और रिम टूट गया और वाहन करीब दो सौ मीटर तक घिसटती चली गई। हादसे के वक्त विश्वास सारंग के परिवार के कुछ सदस्य भी उनके साथ थे। गनीमत रही कि किसी को ज्यादा चोटें नहीं आई है। रविवार सुबह करीब 5 बजे क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को थाने पहुंचाया गया।

बता दें कि कुछ महीने पहले भी विश्वास सारंग की कार दुर्घटना की शिकार हो गई। यह हाúदसा नवंबर 2022 में गुजरात के भीलड़ी में हुआ। यहां गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने मंत्री सारंग की इनोवा को टक्कर मार दी थी। हादसे में इनोवा के बाएं तरफ के दोनों दरवाजे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए थे। काफी मशक्कत से दरवाजे खोलकर मंत्री विश्वास सारंग को बाहर निकाला गया था।