फेसबुक पोस्ट से पकड़ाया मोबाइल चोर, आरोपी ने अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की थी

पुलिस ने फोन की लोकेशन ट्रेस कर महिला के विषय में पूछताछ शुरू की, मोबाइल चोर आरोपी को धरदबोचा

Updated: Jun 01, 2022, 04:00 PM IST

फेसबुक पोस्ट से पकड़ाया मोबाइल चोर, आरोपी ने अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की थी

इंदौर। मध्यप्रदेश पुलिस ने एक मोबाइल चोर को उसकी मां की तस्वीर की मदद से गिरफ्तार किया है। चोर ने बिना फेसबुक आईडी बदले अपनी मां की तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी। कुछ समय पहले संजय नाम के एक व्यक्ति का मोबाइल फोन इंदौर के बाणगंगा इलाके में चोरी हो गया और संजय ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज कराई।

पुलिस ने संजय की शिकायत के आधार पर फोन को ट्रेस करना शुरू कर दिया। जांच के दौरान उन्होंने पाया की चोरी हुए फोन से एक महिला की तस्वीर शेयर की गई है।  पुलिस ने फोन की लोकेशन ट्रेस कर उसी क्षेत्र में पहुंचकर लोगों से तस्वीर में दिख रही महिला के विषय में पूछताछ शुरू की, तब पुलिस को महिला और उसके घर की जानकारी प्राप्त हुई। इसके पश्चात पुलिस ने मोबाइल चोर आरोपी को धरदबोचा।

यह भी पढ़ें...समाज को लज्जित कर रही है सांसद प्रज्ञा ठाकुर, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा को डॉ गोविंद सिंह ने लिखा पत्र

पुलिस ने आरोपी जफर को गिरफ्तार कर लिया जिसने गलती से फेसबुक आईडी बदले बिना चोरी के फोन से अपनी मां की तस्वीर पोस्ट की थी। जब संजय ने तस्वीर देखी तो उसने पुलिस को सूचना दी, जिन्होंने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के दो ओर फोन भी जब्त किए है। फिलहाल पुलिस चोरी के अन्य मामलों में  आरोपी से पूछताछ कर रही है।