MP उपचुनाव रिज़ल्ट 2020: कांग्रेस और बीजेपी में कड़ी टक्कर, जानिए किस सीट पर कौन है आगे

MP By Election Results 2020 Latest Updates: रुझानों में बीजेपी 18 सीटों पर आगे चल रही है और कांग्रेस ने 8 सीटों पर बढ़त बनाई है, वहीं बसपा 2 सीटों पर आगे चल रही है

Updated: Nov 10, 2020, 01:48 PM IST

MP उपचुनाव रिज़ल्ट 2020: कांग्रेस और बीजेपी में कड़ी टक्कर, जानिए किस सीट पर कौन है आगे

भोपाल। मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती चल रही है। ताज़ा रूझानों के मुताबिक कांग्रेस और बीजेपी में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। बीजेपी 18 सीटों पर आगे चल रही है और कांग्रेस ने 8 सीटों पर बढ़त बनाई है। वहीं बसपा 2 सीटों पर आगे चल रही है।

कांग्रेस के ये प्रत्याशी हैं आगे

आगर से कांग्रेस के विपिन वानखेड़े आगे चल रहे हैं। वहीं भांडेर से कांग्रेस के फूल सिंह बरैया आगे हैं सुमावली से कांग्रेस के अजय सिंह कुशवाह बढ़त बनाए हुए हैं। गोहद, करेरा, दिमनी और ब्यावरा में कांग्रेस प्रत्याशी बढ़त पर हैं। डबरा में भी इमरती देवी कांग्रेस प्रत्याशी से मामूली बढ़त पर हैं।

बीजेपी के ये प्रत्याशी हैं आगे

सांवेर से बीजेपी के प्रत्याशी तुलसीराम सिलावट आगे हैं, इसी तरह सुरखी से बीजेपी के गोविंद राजपूत, बड़ा मलहरा से बीजेपी के प्रदुम्न सिंह लोधी, ग्वालियर ईस्ट से बीजेपी की मुन्नालाल गोयल आगे हैं।अनूपपुर से बीजेपी बिसाहूलाल से आगे, डबरा से बीजेपी की इमरती देवी आगे, बमौरी से बीजेपी के महेंद्र सिंह सिसोदिया आगे, ग्वालियर से बीजेपी के प्रदुम्न सिंह तोमर आगे, सुवासरा से बीजेपी के हरदीप सिंग डंग आगे, सांची से भाजपा के प्रभुराम आगे, जोरा से बीजेपी के सूबेदार सिंह राजोधा आगे, मान्धाता से बीजेपी नारायण पटेल से आगे, मुंगावली से बीजेपी के प्रत्याशी बृजेन्द्र यादव आगे, बदनावर से बीजेपी के प्रत्याशी राजवर्धन सिंह दत्तीगांव आगे, अशोकनगर से भाजपा के जसपाल सिंह जज जी आगे, नेपानगर से बीजेपी की सुमित्रा कासडेकर आगे चल रही हैं।