MP By Poll: मंत्री तुलसी सिलावट की कलश यात्रा ने तोड़ा दो गज दूरी का नियम

Tulsi Silawat: कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद भी मंत्री तुलसी सिलावट ने कई बार गाइडलाइन तोड़ी, अब प्रचार के लिए जनता की जान जोखिम में

Updated: Sep 06, 2020 05:05 PM IST

MP By Poll: मंत्री तुलसी सिलावट की कलश यात्रा ने तोड़ा दो गज दूरी का नियम

सांवेर। मध्यप्रदेश में जल्द ही 27 सीटों पर उपचुनाव होने हैं। इससे पहले जबकि तमाम तरह के धार्मिक आयोजनों पर पूर्ण रूप से पाबंदी है। बीजेपी पूरे दमखम के साथ तरह तरह राजनीतिक हथकंडे अपना रही है।  और इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल तोड़ रही है। जबकि प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं।

सांवेर में भी उपचुनाव की तैयारी है।अब तक कांग्रेस से चुनाव लड़ने वाले मंत्री तुलसी सिलावट इस बार बीजेपी से उम्मीदवार होंगे। वे क्षेत्र में अपने विरोध दबाने के लिए लगातार सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हो रहे हैं। कोरोना संक्रमण होने के बाद भी उन्होंने कई बार पीएम मोदी की कही गई गाइडलाइन तोड़ी है। ताज़ा मामला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सांवेर यात्रा के पहले करीब 2 हज़ार महिलाओं की मौजूदगी में निकाली गई कलश यात्रा है। यात्रा में सोशल डिस्टनसिंग और सरकारी दिशानिर्देशों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। यह हालात तब हैं जब सांवेर की में कोरोना के 200 से ज़्यादा मामले सामने आ चुके हैं। कहा जा रहा है कि सांवेर में बीजेपी की बिना अनुमति के कलश यात्रा निकाली गई।

बता दें कि सांवेर विधानसभा सीट हाई प्रोफाइल सीटों में से एक बन चुकी है। यहां पर बीजेपी के उम्मीदवार कांग्रेस के बागी विधायक और वर्तमान में बीजेपी कैबिनेट में जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट हैं। यहां से कांग्रेस की तरफ से प्रेमचन्द गुड्डू के मैदान में उतरने के पूरे कयास लगाए जा रहे हैं।