सोशल मीडिया पर कांग्रेस से पिछड़ने के बाद घबराई बीजेपी, पार्टी में नए सोशल मीडिया प्रभारी को लाने की अटकलें तेज़

ट्विटर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के इस समय 9 लाख 18 हज़ार फॉलोवर हैं जबकि बीजेपी के महज़ 7 लाख 83 हज़ार फॉलोवर हैं

Updated: Jun 27, 2021, 11:45 AM IST

Photo Courtesy: Dainik bhaskar
Photo Courtesy: Dainik bhaskar

भोपाल। आज के वक्त में जब राजनीतिक लड़ाई लड़ने के लिए सोशल मीडिया को सबसे उपयोगी हथियार के तौर पर देखा जा रहा है, ऐसे समय में बीजेपी की मध्यप्रदेश इकाई को बड़ा झटका लगा है। ट्विटर पर फॉलोवर के मामले में मध्यप्रदेश कांग्रेस बीजेपी की तुलना में काफी आगे निकल गई है। जिस वजह से बीजेपी के खेमे में हलचल मच गई है। सोशल मीडिया पर बढ़ती कांग्रेस की लोकप्रियता ने बीजेपी को सोचने पर विवश कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता के कारण बीजेपी जल्द ही अपने सोशल मीडिया प्रभारी को हटा सकती है।

यह भी पढ़ें : शादी के चौथे दिन पत्नी को हुआ कोरोना, विधायक पति ने घर से निकाला, BJP MLA पर गंभीर आरोप

दरअसल इस समय ट्विटर पर मध्यप्रदेश कांग्रेस बीजेपी की तुलना में एक लाख 35 हजार फॉलोवर आगे है। ट्विटर पर इस समय मध्यप्रदेश कांग्रेस के 9 लाख 18 हज़ार फॉलोवर हैं जबकि बीजेपी के महज़ 7 लाख 83 हज़ार फॉलोवर हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस लगातार अपने ट्विटर पर राज्य में बीजेपी सरकार की कार्यप्रणाली और जनता के असंतोष को उजागर कर रही है।

यह भी पढ़ें : ज़िला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में 12 जिलों में नामांकन दाखिल नहीं कर पाए सपा के प्रत्याशी, समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर लगाया तानशाही और गुंडागर्दी का आरोप

ट्विटर की जंग में लगातार पिछड़ने की वजह से मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रभारी मुरली राव ने हाल ही में बीजेपी के आईटी सेल के साथ बैठक की थी। मुरलीधर राव ने बैठक में आईटी सेल को कांग्रेस के आरोपों को जवाब देने के लिए कहा था। इसके साथ ही मुरलीधर राव ने बीजेपी के ट्विटर अकाउंट पर फॉलोवर बढ़ाने के भी निर्देश दिए थे। लेकिन ट्विटर पर कांग्रेस के मुकाबले लगातार बीजेपी को पिछड़ता देख बीजेपी जल्द ही अपने सोशल मीडिया प्रभारी शिवराज सिंह डाबी को हटा सकती है।