भ्रष्टाचार के खिलाफ MP कांग्रेस का हल्ला बोल, कमलनाथ मंडला में भरेंगे हुंकार

महाकाल लोक में हुए भ्रष्टाचार, सतपुडा भवन में आगजनी, पोषण आहार घोटाले सहित तमाम मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी।

Updated: Jun 24, 2023, 01:40 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस के सभी सीनियर नेता लगातार विधानसभा क्षेत्रों के दौरे कर रहे हैं। कांग्रेस भ्रष्टाचार व अन्य मुद्दों पर भाजपा को घेर रही है। महाकाल लोक में हुए भ्रष्टाचार, सतपुडा भवन में आगजनी, पोषण आहार घोटाले सहित तमाम मुद्दों को लेकर आज कांग्रेस प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रदेश के सभी जिलों में शिवराज सरकार के खिलाफ कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी। 
पीसीसी चीफ कमलनाथ और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से लेकर कांग्रेस के सभी बड़े नेता अलग-अलग जिलों में इस प्रदर्शन में शामिल रहेंगे। कमलनाथ मंडला में जनसभा को संबोधित करेंगे, वहीं दिग्विजय सिंह भोपाल में धरना प्रदर्शन में शामिल होंगे। नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह उज्जैन में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार के विरुद्ध मोर्चा खोलेंगे।

मप्र कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि आज होने वाले प्रदर्शन में AICC के जनरल सेक्रेटरी और मप्र के प्रभारी जेपी अग्रवाल-ग्वालियर में शामिल होंगे। राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा और संजय कपूर जबलपुर में रहनेगे, जबकि सुरेश पचौरी-भोपाल, अरूण यादव-बुरहानपुर, कांतिलाल भूरिया-झाबुआ, अजयसिंह-सीधी, सह प्रभारी सीपी मित्तल-सतना, सज्जन सिंह वर्मा-देवास, एनपी प्रजापति-नरसिंहपुर, जीतू पटवारी-इंदौर और कमलेश्वर पटेल-रतलाम में आयोजित धरना-प्रदर्शन में शामिल होंगे।