इंदौर और जबलपुर में कोरोना से हुई दो दो लोगों की मौत, भोपाल में दो हजार से अधिक लोग मिले संक्रमित

भोपाल में 2049 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं, जबकि इंदौर में 2278 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई आई है, इंदौर में दो मरीजों ने दम भी तोड़ दिया है

Updated: Jan 27, 2022, 09:17 AM IST

इंदौर और जबलपुर में कोरोना से हुई दो दो लोगों की मौत, भोपाल में दो हजार से अधिक लोग मिले संक्रमित

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। प्रदेश भर में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है। राजधानी भोपाल और इंदौर कोरोना के हॉटस्पॉट बने हुए हैं। बीते दिन इंदौर और जबलपुर में दो दो लोगों के कोरोना के कारण दम तोड़ दिया। 

बुधवार को भोपाल में कोरोना के 2049 मामले सामने आए। जबकि इंदौर में 2278 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इंदौर में दो लोगों ने कोरोना के कारण दम भी तोड़ दिया। 

वहीं जबलपुर में कोरोना के कुल 710 मरीज मिले। यहां भी कोरोना से दो मौतें दर्ज की गई। सागर में कुल 152 मरीज मिले। बीते 26 दिनों में सागर में कोरोना के 4300 से अधिक मरीज मिल चुके हैं। जबकि चार मरीजों की मौत भी जनवरी महीने में हुई है। इसके अलावा खंडवा में 73 मरीज मिले हैं। जबकि भोपाल से सटे होशंगाबाद में 171 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

ओमिक्रोन सब वेरिएंट के मामले भी प्रदेश में दर्ज किए जा रहे हैं। अब तक इसके कुल 26 मामले सामने आ चुके हैं। इंदौर में 21 और शिवपुरी में पांच मरीज मिले हैं। हालांकि राहत भरी बात यह है कि इंदौर में बीस मरीज ठीक भी हो चुके हैं।