MP Election 2023: प्रचार से लौट रहे कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, देर रात नीलांशु चतुर्वेदी के वाहन पर हुआ पथराव

MP Vidhansabha Chunav 2023: मध्य प्रदेश के सतना जिला अंतर्गत आने वाली चित्रकूट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी की गाड़ी और काफिले पर हमला हुआ है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Updated: Nov 02, 2023, 12:28 PM IST

सतना। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब महज दो हफ्ते ही बाकी हैं। सभी दलों के प्रत्याशी जोरशोर से प्रचार-प्रसार करने में जुट गए हैं। इसी बीच सतना जिले के चित्रकूट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी की गाड़ी और काफिले पर हमला की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि जनसंपर्क से लौट रहे चित्रकूट विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार नीलांशु चतुर्वेदी की गाड़ी पर देर रात अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। यह पूरी घटना पिंडरा और मझगवा गांव के बीच मिचकुरिन गांव की बताई जा रही है। अचानक हुए इस हमले में विधायक की दो गाड़ियों के शीशे टूट गए। हालांकि सभी लोग सुरक्षित हैं।

गाड़ियों की रफ्तार तेज होने के कारण कुछ ही पत्थर वाहन पर लगे। गाड़ी में बैठे लोगों की मानें तो विधायक के बढ़ते जनाधार से परेशान राजनीतिक विरोधियों ने योजनाबद्ध तरीके से सुनसान जगह पर हमला कराया है। इस पूरे घटना की मझगवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

मझगवां टीआई आदित्य नारायण धुर्वे ने पुलिस बल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहनों पर पथराव करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी संदीप चौधरी रायसेन का निवासी है। पुलिस के मुताबिक वह ट्रक ड्राइवर है और शराब के नशे में उसने कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर पथराव किया।