प्रेमिका अपने पति को छोड़ने को राजी नहीं हुई तो प्रेमी ने कैंची से काट डाली गर्दन

Indore Crime: पांच साल की मासूम बेटी के सामने मां की बेरहमी से हत्या, घर से महज़ 200 मीटर की दूरी पर हुई युवती की हत्या, पुलिस ने आरोपी प्रेमी को किया गिरफ्तार

Updated: Jan 29, 2021, 05:41 PM IST

प्रेमिका अपने पति को छोड़ने को राजी नहीं हुई तो प्रेमी ने कैंची से काट डाली गर्दन
Photo Courtesy : Hindustan

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक प्रेमी ने हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए अपनी शादीशुदा प्रेमिका का गला कैंची से काट दिया। 26 वर्षीय युवती की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कातिल प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका पर दबाव बना रहा था कि वो पति को छोड़कर उसके साथ रहे। प्रेमिका जब इसके लिए तैयार नहीं हुई प्रेमी ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में उपयोग की गई कैंची को भी बरामद कर लिया है।

दरअसल, आरोपी सौरभ और मृतक प्रिया (26) पिछले 7 वर्षों से एक दूसरे के संपर्क में थे। एक ही समाज से होने की वजह से वे अक्सर सामाजिक कार्यक्रमों में मिलते-जुलते थे और इसी दौरान उना परिचय हुआ था। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन प्रिया के घरवालों ने उसकी शादी श्याम से करवा दी। शादी के बाद प्रिया की एक बेटी भी हुई लेकिन उसने सौरभ से मिलना नहीं छोड़ा। हालांकि प्रिया सौरभ को लगातार कहती थी की वह उसे भूल जाए और मिलना बंद कर दे, लेकिन सौरभ उसके पति श्याम को जान से मारने की धमकी देकर उसे डराता रहा।

यह भी पढ़ें: महिला को ज़मीन में गाड़कर ऊपर से पक्का फ़र्श बनाया, महीने भर बाद फ़र्श खोदने पर मिला शव

इसी बीच गुरुवार देर शाम को सौरभ ने प्रिया को मिलने के लिए बुलाया। प्रिया अपनी पांच साल की बेटी को साथ लेकर आई जिसे देख सौरभ भड़क गया। सौरभ ने प्रिया से एक बार फिर कहा कि वो अपने पति को छोड़कर उसके चले। लेकिन प्रिया ने इनकार कर दिया। इसके बाद प्रिया जैसे ही अपने घर जाने के लिए बढ़ी सौरभ ने जेब से कैंची निकालकर पांच वर्षीय मासूम के सामने ही प्रिया के गर्दन पर लगातार कई वार किए। लहूलुहान प्रिया मदद के लिए गुहार लगाती हुई वहां से भागी लेकिन पास की दुकान की सीढ़ियों तक पहुंचते-पहुंचते गिर गई।हत्या के बाद आरोपी सौरभ प्रिया को वहीं छोड़कर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: आदिवासी युवक ने थाने से लौटकर की खुदकुशी, परिजनों ने लगाया पुलिस प्रताड़ना का आरोप

स्थानीय लोगों के खबर करने पर पुलिस वहां पहुंची और उसे अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इसके बाद घटना की जानकारी प्रिया के पति श्याम को दी। पुलिस ने आरोपी सौरभ को भी थोड़ी देर बाद ही शहर के दूसरे इलाके से गिरफ्तार कर लिया। सौरभ के पास पुलिस को वह कैंची भी मिल गई जिसका इस्तेमाल उसने हत्या में किया था। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि, 'हम दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। शाम को उसे मिलने बुलाया तो वह बहस करने लगी और अपनी बेटी को भी ले आई थी। मैं सुबह से गुस्से में था। जेब में कैंची लेकर आया था। फिर अचानक से मैंने उसके गले में कैंची घोंप दी।'

प्रिया का पति श्याम एक साबूदाना कंपनी में नौकरी करता है। उसने पुलिस को बताया, उसे प्रिया और सौरभ के संबंध के बारे में तीन साल पहले पता चला था। जब उसने सौरभ को समझाना चाहा तो सौरभ उसे भी जान से मारने की धमकी देने लगा। प्रिया भी उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन वह फोन पर धमकी देता था।