मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कोरोना संक्रमित

शिवराज सिंह कैबिनेट के एक और मंत्री कोरोना की चपेट में, गोविंद सिंह राजपूत की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजीटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की

Updated: Apr 01, 2021, 02:46 PM IST

मध्यप्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत कोरोना संक्रमित
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के चहेते मंत्रियों में से एक मध्य प्रदेश के परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मंत्री गोविंद सिंह ने गुरुवार को इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने ट्वीट संदेश के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। सोशल मीडिया पर वीडियो भी जारी किया है। उन्होंने बताया कि बुधवार को उन्होंने कोरोना जांच करवाई थी, इसकी रिपोर्ट गुरुवार को पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। उन्होंने बताया है कि उन्हें किसी तरह का कोई लक्षण नहीं था, फिर भी उनका रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने लोगों से सतर्क रहने और मास्क पहनने औऱ सोशल डिस्टेंसिंग रखने अपील की है।

 

 बता दें कि इनदिनों दमोह उपचुनाव के सिलसिले में बीजेपी के दिग्गज नेता दमोह में सक्रिय हैं। उनका सैकड़ों लोगों से रोजाना मिलना जुलना होता है। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह समेत कई मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिनमें विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, तुलसीराम सिलावट, प्रभुराम चौधरी शामिल हैं।

गौरतलब है कि बीते 24 घंटे में मध्यप्रदेश में 2546 नए कोरोना मरीज मिले हैं। पिछले एक महीने में राज्य में कुल 35, 624 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं 31 मार्च को 12 लोगों ने कोरोना की वजह से दम तोड़ा है। 24 घंटों में भोपाल में 499, इंदौर में 638, जबलपुर में 170 और ग्वालियर में 107 नए केस सामने आए हैं। जिसके बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 18,057 हो गया है।