सागर के मूढ़रा में एक ही परिवार के 15 लोग कोरोना से संक्रमित, पुलिस की समझाइश के बाद घर के अंदर गए लोग

मध्यप्रदेश के ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना वायरस दे चुका है दस्तक, एक ही परिवार के 15 लोग कोरोना से हुए संक्रमित

Publish: May 01, 2021, 09:35 AM IST

सागर के मूढ़रा में एक ही परिवार के 15 लोग कोरोना से संक्रमित, पुलिस की समझाइश के बाद घर के अंदर गए लोग

सागर। मध्यप्रदेश के ग्रामीण इलाकों में भी अब कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया। सागर के जरुआखेड़ा पुलिस चौकी के पास मूढ़रा गांव में एक ही परिवार के 15 लोग कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। एक परिवार के इतने लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सुनकर पूरे गांव में भय का माहौल व्याप्त हो चुका है। 

पुलिस को जब मूढ़रा के एक ही परिवार में 15 लोगों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर लगी, तब पुलिस ने परिवार के लोगों तत्काल घर के अंदर जाने के लिए कहा। कोरोना से संक्रमित सभी लोग अभी घर में ही आइसोलेट हैं। स्थानीय प्रशासन ने घर के बाहर प्रतिबंधित क्षेत्र का बोर्ड भी लगा दिया है। 

यह भी पढ़ें : गांव-गांव तक पहुँचा कोरोना, बचाने के लिए दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार को दिए सुझाव

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 12 हज़ार से ज़्यादा मरीज़ मिले। वहीं प्रदेश भर में कोरोना के कुल 97 लोगों की मौत हुई। लेकिन चूंकि अब कोरोना का फैलाव ग्रामीण स्तर तक पहुंच चुका है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आने गए दिनों में प्रदेश में हालात बद से बदतर हो सकते हैं। ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सरकार को प्रदेश के गांवों को कोरोना से बचाने के लिए सुझाव दिए हैं। जिसमें टेस्टिंग किट, टेस्ट रिपोर्ट और ऑक्सीजन बेड संबंधित कई अहम सुझाव शामिल हैं।