सिंधिया समर्थक भाजपा प्रत्याशी के हार्ट में ब्लॉकेज, ऑपरेशन के लिए दिल्ली शिफ्ट किया गया

MP Assembly Election: वोटिंग से 10 दिन पहले अशोकनगर से बीजेपी प्रत्याशी जजपाल सिंह जज्जी की तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें पहले इलाज के लिए भोपाल भेजा गया था, अब उन्हें ऑपरेशन के लिए दिल्ली शिफ्ट किया गया है।

Updated: Nov 08, 2023, 04:11 PM IST

अशोकनगर। मध्य प्रदेश की अशोकनगर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार जजपाल सिंह जज्जी की तबियत बिगड़ गई है। उन्हें इलाज के लिए भोपाल भेजा गया था, जहां उनके हार्ट में ब्लॉकेज की पुष्टि हुई है। अब उन्हें ऑपरेशन के लिए भोपाल से दिल्ली शिफ्ट किया गया है।

मंगलवार को सुबह विधायक जज्जी को अचानक सीने मे दर्द शुरू हुआ जब वह राजपुर गांव मे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की होने वाली सभा में जाने की तैयारी कर रहे थे। जिला चिकित्सालय मे प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें डॉक्टरो ने भोपाल रेफर कर दिया था। भोपाल के एक निजी अस्पताल मे हुई जांच के बाद उनके हृदय मे ब्लॉकेज की समस्या सामने आई। यहां डॉक्टरो की सलाह के बाद उन्हें ऑपरेशन के लिये भोपाल से दिल्ली शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: 17 नवंबर को मध्य प्रदेश की जनता धोखेबाज भाजपा को सबक सिखाएगी: कमलनाथ

चुनाव के बीच अचानक स्वास्थ्य खराब होने के कारण अशोकनगर से बाहर हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद विधायक जज्जी ने अपने समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं के लिए एक अपील की है। जिसमें उन्होंने अचानक अपने खराब हुए स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि अब चुनाव के समय वह उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। क्योंकि इस दौरान उन्हें अस्पताल में रहना पड़ेगा।

जज्ज़ी ने अपने समर्थकों के निराश न होने की बात कही है और अपने पूरे प्रयास के साथ लड़ने की अपील की है। जज्जी को सिंधिया समर्थक माना जाता है। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में जज्जी ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पार्टी से बगावत की तो जजपाल सिंह जज्जी भी बीजेपी में आ गए थे। उनकी बगावत के बाद जब अशोकनगर सीट पर उपचुनाव हुए तो बीजेपी ने जज्जी को ही टिकट दिया। उपचुनाव में भी जजपाल जज्जी ने जीत हासिल की। अब विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने फिर एक बार जज्जी पर भरोसा जताया है।