सतना में बीच बाज़ार व्यापारी की हत्या, आरोपी ने कहा सट्टे का पैसा लूटा इसलिए मारा

आरोपी शिवचरण ने दिलीप कुमार जैन पर देशी कट्टे से तीन राउंड फायरिंग की जिससे दिलीप जैन की मौके पर ही मौत हो गई, हत्या के बाद आरोपी सट्टा कारोबारी शिवचरण ने चीख चीखकर वहां मौजूद लोगों को सुनाया कि सट्टे का पैसा नहीं दिया इसलिए मार दिया।

Updated: Jun 15, 2022, 02:33 PM IST

सतना में बीच बाज़ार व्यापारी की हत्या, आरोपी ने कहा सट्टे का पैसा लूटा इसलिए मारा
Photo Courtesy: Amar Ujala

सतना। मध्य प्रदेश में बीच बाजार हत्या और चीख-चीख कर हत्या का कारण बताने का मामला सामने आया है। सतना जिले के अमरपाटन में व्यापारी की बीच बाजार गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपी घटना स्थल से भागा नहीं बल्कि उसने चीख चीख कर हत्या का कारण वहां मौजूद लोगों को सुनाया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आरोपी को पकड़कर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल के निवास स्थान से कुछ ही दूरी पर हुई। घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया।

सतना के अमरपाटन में मंगलवार रात सट्टा कारोबारी शिवचरण ने व्यापारी दिलीप कुमार जैन की गोली मार कर हत्या कर दी गई। आरोपी शिवचरण ने दिलीप कुमार जैन पर देशी कट्टे से तीन राउंड फायरिंग की जिससे दिलीप जैन की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी सट्टा कारोबारी शिवचरण ने चीख चीखकर वहां मौजूद लोगों को सुनाया कि सट्टे का पैसा नहीं दिया इसलिए मार दिया।

यह भी पढ़ें: जी भाई साहब जी: बीजेपी में एक सवाल, ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया दावा कर सकते हैं तो हम क्‍यों नहीं?

शिवचरण सट्टा खिलाने का कारोबार करता है, मृतक दिलीप जैन से उसका लेनदेन था। शिवचरण द्वारा कई बार पैसे मांगने पर दिलीप ने पैसे देने की बजाय उसके साथ गाली गलौच की। इसलिए उसने दिलीप जैन को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही एएसपी सुरेंद्र कुमार जैन, मैहर एसडीओपी लोकेश डाबर, थाना प्रभारी संदीप भारतीय घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपी शिवचरण से दो देशी कट्टे सहित कारतूस भी बरामद किए हैं।