9वीं की छात्रा का रास्ता रोककर अनजान शख्स ने किया रेप, 4 महीने बाद पेट दर्द होने पर हुआ खुलासा

इंदौर में रिश्तेदार के घर से लौटते वक्त बाइक सवार ने खेतों में ले जाकर किया बलात्कार, जान से मारने की दी धमकी, पुलिस में केस दर्ज

Updated: Dec 05, 2021, 03:44 PM IST

Photo Courtesy: india.com
Photo Courtesy: india.com

इंदौर। कक्षा 9वीं की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। छात्रा के  गर्भवती होने के 4 महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। हाल ही में 16 साल की नाबालिग छात्रा के पेट में दर्द हुआ जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की नौबत आई। पिता के साथ इंदौर के एमवाय अस्पताल पहुंची छात्रा का चेकअप कर डाक्टरों ने बताया कि वह 4 माह की गर्भवती है।

जब इस मामले में उससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि कुछ महीनों पहले वह किसी काम से बागड़दा गई थी, वहां ताऊ के घर से पैदल ही अपने घर गांधीनगर की तरफ लौट रही थी। तभी एक अज्ञात बाइकवाले ने उसे रोका और खेत में ले जाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि अगर किसी के सामने मुंह खोला तो जान से मार देगा।

और पढ़ें: प्यार में धोखा देने वाला प्रेमी गिरफ्तार, जबरन गर्भपात से दुखी प्रेमिका ने फांसी लगाकर दी थी जान

रेप के बाद वह उसे झाड़ियों में ही छोड़कर भाग खड़ा हुआ। घबराई लड़की किसी कदर अपने घर पहुंची, और किसी से कुछ नहीं कहा। इस दौरान वह गुमसुम रहने लगी थी। जब करीब 4 महीने बाद छात्रा के पेट में दर्द हुआ तो किसान पिता बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां नाबालिग बेटी के गर्भवती होने की खबर सुन उनके पैरों तले जमीन सरक गई। अब परिजनों ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है। आरोपी के हुलिए के आधार पर उसे खोजने की कोशिश जारी है। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।