इंदौर में डांसिंग गर्ल के बाद अब जंपिंग ब्वाय का वीडियो वायरल, रसोमा चौराहे पर किए हैरतअंगेज स्टंट

इंदौर में एक के बाद एक करतबबाज रमोसा चौराहे पर दिखा रहे स्टंट, युवती के बाद युवक का वीडियो आने पर पुलिस ने की एक्शन की तैयारी

Updated: Sep 17, 2021, 02:29 PM IST

इंदौर में डांसिंग गर्ल के बाद अब जंपिंग ब्वाय का वीडियो वायरल, रसोमा चौराहे पर किए हैरतअंगेज स्टंट
Photo Courtesy: social media

इंदौर। सोमवार को इंदौर की मॉडल श्रेया कालरा ने रमोसा चौराहे पर डांस क्या किया यह जगह तो जैसे डांसिंग प्लेटफॉर्म ही बन गई है। श्रेया के सुर्खियां बटोरने के बाद अब एक युवक ने अपना करतब दिखाने के लिए इसी चौराहे को चुना है। उसे इस बात की भी फिक्र नहीं रही कि मॉडल पर केस दर्ज हो चुका है, और उसपर सख्त एक्शन लेने की हिदायत खुद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए थे।

गुरुवार शाम से इसकी वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में देखा जा सकता है कि कैसे रमोसा चौराहे पर रेड सिग्नल होते ही ब्लैक कपड़ों में एक लड़का तेजी से आया और जंपिंग स्टंट्स दिखाने लगा। इस दौरान उसने हैंड स्टैंड भी किया, अपनी पराफार्मेंस से उसने लोगों को हैरत में डाल दिया।

उसने अपने कई मूव्स दिखाए जिसे देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। ट्रैफिक भी काफी देर तक रुक रहा। फिर क्या था स्थानिय ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोका और उससे पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि आशीष यादव के खिलाफ भी ट्रेफिक नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज किया जाएगा। माना जा रहा है कि श्रेया के साथ ही वह सोमवार को आया था। अब उसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस को इस युवक की तलाश है। माना जा रहा है कि इस पर भी केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार को इसी चौराहे पर  या कालरा ने डांस किया था। वह डांस करते-करते कार की छत पर भी चढ़ गई थी। जिसके कारण वहां का ट्रैफिक रुक गया था। सोशल मीडिया पर श्रेया कालरा ने अपना डांस के वीडियो शेयर किया था। श्रेया ने अपने इस डांस को डेयर एक्ट कहा था। उनका कहना था कि वह लोगों को मास्क लगाने और ट्रैफिक रूल्स फॉलो करवाने के लिए जागरुक करने पहुंची थी। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। मामला सामने आने पर बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के आदेश दिए थे।

और पढ़ें :ऐ लड़की, तू सड़क पर डांस कैसे कर सकती है, इंदौर चौराहे पर लड़की के डांस से नाराज़ हुए गृहमंत्री

इस पर पुलिस ने मॉडल के खिलाफ धारा 290 में मामला दर्ज किया है। बाद में मॉडल श्रेया कालरा ने सफाई दी कि उन्होंने ट्रैफिक रूल्स फालो करने की जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा किया था।