शिवराज रहेंगे या नहीं इसका निर्णय... नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बीजेपी संगठन प्रभारी का बड़ा बयान

केंद्रीय नेतृत्व यह निर्णय करता है कि शिवराज जी नहीं रहेंगे तो यह निर्णय शिवराज जी को भी स्वीकार होगा और मुझे भी स्वीकार होगा: जीतू जिराती

Updated: Jun 04, 2023, 05:01 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पूर्व सत्ताधारी दल बीजेपी में गुटबाजी चरम पर है। सियासी गलियारों में महाराज भाजपा, शिवराज भाजपा और नाराज भाजपा के बीच अदावत की चर्चा आम है। इसी बीच नेतृत्व परिवर्तन को लेकर बीजेपी संगठन प्रभारी का बड़ा बयान सामने आया है। ग्वालियर-चंबल अंचल के संगठन के प्रभारी जीतू जिराती ने कहा है कि केंद्रीय नेतृत्व यह निर्णय करता है कि शिवराज जी नहीं रहेंगे तो यह निर्णय मुझे स्वीकार होगा।

ग्वालियर में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा के संगठन प्रभारी जीतू जिराती ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ही फिलहाल हमारे नेता हैं। लेकिन कल वह रहेंगे या नहीं रहेंगे इसका निर्णय केंद्रीय नेतृत्व करेगा। अगर केंद्रीय नेतृत्व यह निर्णय करता है कि शिवराज जी नहीं रहेंगे तो यह निर्णय शिवराज जी को भी स्वीकार होगा और मुझे भी स्वीकार होगा।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में चला बजरंग बली का गदा, MP में महाकाल के प्रकोप की तैयारी है: दिग्विजय सिंह

अंचल में टिकटों की दावेदारी करने वाले दावेदारों को लेकर जीतू जिराती ने कहा कि टिकट का निर्णय संसदीय दल और कोर कमेटी करेगी। टिकट का अंतिम निर्णय होने के बाद सब एकजुट होकर परिवार भाव से पार्टी के लिए काम करेंगे। ग्वालियर दक्षिण सीट पर अटल बिहारी वाजपेई के भांजे अनूप मिश्रा की दावेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि यदि सीनियर नेता टिकट की दावेदारी कर रहे हैं तो ये उनका हक है। उनकी डिमांड सौ प्रतिशत वाजिब भी है।

कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर जीतू जिराती ने कहा यह उनकी पार्टी का अंदरूनी मामला है मेरे लिए तो सभी नेता सम्माननीय है। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, 'मैं प्रार्थना करूंगा 2023 में कांग्रेस पार्टी मजबूत विपक्ष बन कर हमारे सामने सदन में बैठे।'