महिलाओं ने इंदौर में सरे राह की हाथापाई, सिगरेट पीने को लेकर पड़ोसियों में हुआ था विवाद

दो पड़ोसियों के विवाद में कूदी महिलाएं, सड़क पर हुआ जुतम पैजार, लोगों के समझाने पर भी नहीं माने लोग, दोनों परिवारों पर के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज

Updated: Nov 01, 2021, 04:53 PM IST

महिलाओं ने इंदौर में सरे राह की हाथापाई, सिगरेट पीने को लेकर पड़ोसियों में हुआ था विवाद
Photo Courtesy: social meida

इंदौर। मेघदूत नगर में सिगरेट को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि दो पड़ोसियों में जमकर मारपीट हुई। लोगों ने सड़क पर एक दूसरे को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इस मामले में महिलाएं भी कूद पड़ीं और एक दूसरे के बाल नोचतीं और गालियां देती दिखाई दीं। महिलाएं इतने में भी नहीं रुकीं वे मुक्का मारने और थप्पड़ चलाती दिखाई दीं। तभी एक परिवार वहां पर लाठी-डंडा लेकर पहुंच गया। इस घटना में 5 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों परिवारों पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हीरानगर थाना इलाके में एक पड़ोसी और उसका मित्र सिगरेट पी रहे थे। जिसे लेकर एक अन्य पड़ोसी ने एतराज जताया वह गुस्से में बोला कि कहीं और ले जाकर धुंआ उडाएं। बतों से शुरु हुआ विवाद इतना बढ़ा की इसमें उनके परिवार वाले भी कूद पड़े, जब इस मामले में महिलाएं कूदी तब लोगों ने वीडिया बना डाले।

वीडियों में लोग महिलाओं को उकसाते हुए सुनाई दे रहे थे। मारपीट के बीच में ही किसी पड़ोसी ने पुलिस में खबर कर दी। पुलिस को आते देख वहां अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि पड़ोसियों के हमले में 5 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है आगे की कार्रवाई जारी है।