कांग्रेस इस बार किसी को नहीं छोड़ेगी, यशोधरा राजे सिंधिया ने किया बीजेपी को आगाह

यशोधरा राजे सिंधिया का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पार्टी के कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के मद्देनजर सजग रहने की हिदायत दे रही हैं

Updated: Apr 13, 2023, 10:18 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कांग्रेस के आक्रामक रुख ने बीजेपी को चिंता में डाल दिया। बीजेपी की चिंता की यह बानगी शिवराज सरकार में मंत्री और बीजेपी नेत्री यशोधरा राजे सिंधिया के बयान में देखने को मिली है, जिसमें वह अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को कांग्रेस की रणनीति से बचने की सलाह दे रही हैं। 

यशोधरा राजे सिंधिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह कहते नज़र आ रही हैं कि इस बार कांग्रेस किसी को नहीं छोड़ेगी। यशोधरा राजे ने यह बात बीजेपी के नेताओं की मौजूदगी में कही। बीजेपी नेत्री ने कहा कि हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि हम सभी सीटें जीत जाएंगे, कांग्रेस इस बार किसी को नहीं छोड़ेगी। 

मध्य प्रदेश में अगले छह महीने में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं और दोनों ही मुख्य पार्टियों ने एड़ी चोटी का ज़ोर लगा दिया है। एक तरफ जहां बीजेपी के बड़े बड़े नेताओं का एमपी दौरा शुरू हो गया है तो वहीं कांग्रेस ने भी जमीनी कार्यकर्ताओं से संपर्क अभियान तेज कर दिया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व के तीन बड़े नेता पिछले एक महीने में मध्य प्रदेश का दौरा का चुके हैं। खुद प्रधानमंत्री मोदी एक महीने में दूसरी बार मध्य प्रदेश आ रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस का अभियान भी जोरों पर है। पूर्व सीएम कमल नाथ और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश में जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं। 

दूसरी तरफ बीजेपी को आगामी चुनाव में बड़े नुकसान का भय सता रहा है। विंध्य क्षेत्र में पार्टी के आंतरिक सर्वे में बड़े नुकसान की आशंका बताई जा रही है। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के भोपाल में होने वाले कार्यक्रम के रीवा शिफ्ट किया गया है। फरवरी माह में विकास यात्रा के दौरान भी बीजेपी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था।