अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुंबई गए थे अनिल देशमुख, मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा

अनिल देशमुख ने कल अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि वे अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सीधे होम क्वारंटाइन हो गए थे

Publish: Mar 23, 2021, 12:08 PM IST

अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुंबई गए थे अनिल देशमुख, मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा
Photo Courtesy: Indian Express

मुंबई। परमबीर सिंह के आरोपों और अनिल देशमुख के स्पष्टीकरण के बाद एक नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात को लेकर दावा किया जा रहा है कि अनिल देशमुख अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुंबई गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देशमुख 15 फरवरी को एक प्राइवेट से मुंबई गए थे। उस दौरान प्राइवेट जेट में देशमुख को समेत 8 यात्री सवार थे। 

दरअसल पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के आरोपों के मुताबिक सचिन वाझे और गृह मंत्री अनिल देशमुख के बीच एक मुलाकात फरवरी के मध्य में हुई थी। परमबीर सिंह के आरोपों के बाद एनसीपी नेता शरद पवार ने सोमवार को कागजातों का हवाला देकर दावा किया था कि अनिल देशमुख 15 फरवरी तक नागपुर के अस्पताल में भर्ती थे। इसके बाद वे 27 फरवरी तक होम आइसोलेशन में रहे थे। 

यह भी पढ़ें :शरद पवार: अनिल देशमुख नहीं देंगे इस्तीफ़ा, परमबीर सिंह ने ट्रांसफर के कारण लगाए झूठे आरोप

खुद अनिल देशमुख ने भी सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वे अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सीधे होम आइसोलेशन में चले गए थे। देशमुख ने अपने वीडियो में कहा कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मुझे बेहद कमजोरी महसूस हो रही थी। अस्पताल के बाहर काफी संख्या में पत्रकार मौजूद थे। जो मुझसे बातचीत करना चाहते थे। लिहाजा मैं एक कुर्सी पर बैठ गया और उसके बाद एक एक कर के सभी पत्रकारों के जवाब दिए। देशमुख ने कहा कि वे पत्रकारों से बातचीत करने के बाद सीधे होम आइसोलेशन में चले गए थे। 

लेकिन अब अनिल देशमुख की मुंबई यात्रा का खुलासा होने के बाद एक बार फिर देशमुख के इस्तीफे की मांग ज़ोर पकड़ने लग गई है। हालांकि देशमुख की कथित यात्रा के दावों को लेकर एनसीपी या देशमुख की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया या सफाई नहीं आई है।