बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे पर लगा फायरिंग का आरोप, क्रिकेट खेल रहे बच्चों पर चलाई गोलियां

बेटे के बचाव में उतरे मंत्री नारायण प्रसाद, ग्रामीणों पर लगाया जान से मारने की साजिश का आरोप, बोले ग्रामीणों ने उनके बेटे को पीटा और हथियार भी छीने

Updated: Jan 24, 2022, 05:29 AM IST

Photo Courtesy: ETv Bharat
Photo Courtesy: ETv Bharat

बिहार के पर्यटन मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे की दबंगई का मामला सामने आया है। मंत्री पुत्र पर आरोप है कि उसने खेत में खेल रहे बच्चों को पीटा और उनपर फायरिंग करवाई। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन पर्यटन मंत्री अपने बेटे की गलती मानने की जगह उसकी तरफदारी कर रहे हैं। मंत्री नारायण प्रसाद ने सफाई दी है कि उनके बेटे की जान को खतरा था। उनका आरोप है कि ग्रामीणों ने उनके बेटे को जान से मारने की कोशिश की थी। ग्रामीण उनके पुश्तैनी बगीचे को हड़पना चाहते हैं, बेटा बगीचे में पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे मारने की कोशिश की।

ग्रामीणों पर आरोप लगाते हुए मंत्री ने कहा है कि उनके बेटे और उनके गार्ड की पिटाई कर उनके हथियार छीन लिए गए। जबकि घॉटना में गंभीर रूप से घायल के परिजन चीख-चीख कर मंत्री के बेटे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं। घायल को अस्पताल में भर्ती किया गया है।दरअसल पश्चिम चंपारण जिले के बेतिया में मंत्री नारायण प्रसाद के बेटे ने खेत में खेल रहे बच्चों की जमकर पिटाई की। ग्रामीणों द्वारा बीच बचाव करने पर बच्चों पर हवाई फायरिंग कर दी। मंत्री पुत्र पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। घटना में 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनका इलाज बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

और पढ़ें: अपनी ही सरकार के विरोध में क्यों आये एमएलए महेंद्र हार्डिया

घटना के बाद ग्रामीणों ने मिलकर मंत्री के बेटे और उनके गार्ड की पिटाई कर दी थी। भीड़ ने मंत्री की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की। वहीं पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और एक राइफल बरामद की है।