विमान में भाजपा नेता ने एयरहोस्टेस से की बदसलूकी, प्रबंधन ने फ्लाइट से उतार कर पुलिस के हवाले किया

असम के कुंभिरग्राम हवाई अड्डे पर एक बीजेपी नेता ने फ्लाइट में बदसलूकी करते हुए कहा कि "फ्लाइट के साथ एयरहोस्टेस को भी खरीद लूंगा"

Publish: Sep 07, 2023, 02:22 PM IST

Image courtesy- NBT
Image courtesy- NBT

सिलचर। असम के सिलचर में एक यात्री ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि हंगामा करने वाला व्यक्ति बीजेपी का नेता है। उसने फ्लाइट में हंगामा करने के साथ एयरहोस्टेस से भी बदसलूकी की थी। जिसके बाद प्रबंधन ने उसे फ्लाइट से उतार कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

घटना मंगलवार को सिलचर के कुंभिरग्राम हवाई अड्डे पर कोलकाता जाने वाली फ्लाइट में हुई। बीजेपी नेता सुजीत दास चौधरी और अपने कुछ दोस्त इस फ्लाइट में चढ़े थे। वे फ्लाइट के टेकऑफ के दौरान मोबाईल फोन पर बात कर रहे थे। जिसपर प्रबंधन और एयरहोस्टेस ने उन्हें ऐसा करने से मना किया। लेकिन सुजीत ने उनकी बात नहीं मानी। उल्टा वह फ्लाइट की एयरहोस्टेस से बदतमीजी करते करने लगे। उन्होंने बदसलूकी करते हुए कहा कि "मैं फ्लाइट के साथ साथ एयरहोस्टेस को भी खरीदने की क्षमता रखता हूं।"

इसके बाद फ्लाइट के कैप्टन ने हस्तक्षेप किया और सुजीत को फ्लाइट से उतरने के निर्देश दिए। सुजीत के विमान से उतरने के बाद उनके सभी 10 दोस्त भी विमान से उतर गए। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) के अधिकारी ने बताया कि "सुजीत दास चौधरी नामक यात्री को फ्लाइट प्रबंधन और एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी करने के चलते अन्य यात्रियों की यात्रा में खलल डालने के लिए विमान से उतारा गया है। 

फ्लाइट से उतरने के बाद विमान के प्रबंधन ने एयरपोर्ट पर पुलिस सुजीत को पुलिस को सौंप दिया। वहीं सुजीत का कहना है कि वो खुद विमान से उतर गया क्योंकि विमान में व्यवस्था ठीक नहीं थी। सीटों की हालत खराब थी और एसी ठीक से काम नहीं कर रहा था इसलिए वो और उसके साथी विमान से उतर गए।