पार्टी नेताओं से तंग आकर बीजेपी महासचिव ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती

बीजेपी के नोएडा महासचिव मोनू गर्ग ने खाई नींद की गोलियां, बीजेपी के ही संजीव शर्मा ने की थी मारपीट, एफआईआर वापस लेने का था दबाव

Updated: May 30, 2021, 01:47 PM IST

पार्टी नेताओं से तंग आकर बीजेपी महासचिव ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल में भर्ती
Photo Courtesy: ABP

नोएडा। भारतीय जनता पार्टी के नोएडा महासचिव मोनू गर्ग ने आत्महत्या की कोशिश की है। बीजेपी नेता को नोएडा के ही एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि मोनू ने नींद की कई गोलियां खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। मोनू के भाई का दावा है कि बीजेपी के ही अन्य नेताओं से तंग आकर उसे ये कदम उठाना पड़ा है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जेवर मंडल का पूर्व बीजेपी अध्यक्ष संजीव शर्मा ने बीते मंगलवार को मोनू गर्ग को पीटा था। इस दौरान मनोज जैन, संजय जैन और रवींद्र शर्मा समेत बीजेपी के अन्य नेता भी वहीं मौजूद थे, लेकिन मोनू को उन्होंने पिटने दिया। मोनू ने मामले की शिकायत जेवर पुलिस से की थी और संजीव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। 

यह भी पढ़ें: मन की बात में बोले पीएम मोदी, पिछले सात वर्षों में देश में शांति और सौहार्द बना रहा है

मोनू के बड़े भाई सुमित के मुताबिक पुलिस अधिकारी से लेकर बीजेपी नेताओं ने उल्टे मोनू को ही संजीव से माफी मांगते हुए एफआईआर वापस लेने को कहा है। सुमित ने कहा, 'घटनास्थल पर मौजूद बीजेपी के सभी नेता गवाही देने से मुकर गए और मोनू पर मामले को सुलझाने का दबाव बनाया। संजीव की आपराधिक पृष्ठभूमि है और वह अब भी चाहता है कि उल्टे मोनू ही प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए उससे माफी मांगे।'

मोनू ने नींद की गोलियां शुक्रवार करीब शाम के साढ़े पांच बजे अपने घर पर ही खाई थी। फिलहाल एक निनी अस्पताल में वह रिकवर कर रहा है। जेवर एसएचओ ने भी इस बात की पुष्टि की है कि संजीव के खिलाफ वास्तव में आपराधिक मामले दर्ज हैं।