बीजेपी नेता ने कृषि विज्ञान केंद्र पर स्टेनो से की मारपीट, माउथ कैंसर से पीड़ित है स्टेनो

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का मामला, पूर्व विधायक का बेटा है पवन दीक्षित, कृषि केंद्र पर आकर अमर्यादित भाषा का कर रहा था उपयोग

Publish: Feb 28, 2023, 12:27 PM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीजेपी नेता की गुंडई का मामला सामने आया है। बाराबंकी के एक कृषि विज्ञान केंद्र पर बीजेपी नेता ने स्टेनो को बेरहमी से पीट डाला। स्टेनो माउथ कैंसर से पीड़ित हैं। इस मामले में पुलिस से जल्द कार्रवाई की मांग की गई है।  

बाराबंकी के हैदरगढ़ कृषि विज्ञान केंद्र पर कृषि मेला लगा हुआ था। इसी दौरान पूर्व विधायक सुंदरलाल दीक्षित के बेटे पवन दीक्षित की कृषि केंद्र पर आमद हुई। पवन दीक्षित कृषि केंद्र पर पहुंचते ही अमर्यादित भाषा का उपयोग करने लगा। 

पवन दीक्षित लगातार यह कहता रहा कि यहां कोई किसान नहीं है, बल्कि सब के सब दलाल हैं। पवन दीक्षित की ओर से लगातार अमर्यादित भाषा को सुन कृषि केंद्र के स्टेनो आलोक कुमार ने उसे रोकने की कोशिश की। हालांकि पवन दीक्षित नहीं माना और लगातार अमर्यादित भाषा का उपयोग करता रहा। 

जल्द ही पवन दीक्षित और स्टेनो आलोक कुमार के बीच बहस मारपीट पर पहुंच गई। पवन दीक्षित ने आलोक कुमार के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। मौके पर मौजूद लोग बीच बचाव के लिए लेकिन पवन दीक्षित इसके बाद भी जारी रहा। उसने कैंसर पीड़ित आलोक कुमार को कुर्सियों से पीटा। 

हालांकि थोड़ी देर की मशक्कत के बाद आलोक कुमार को पवन दीक्षित से बचा लिया गया। लेकिन आरोपी आलोक कुमार को जान से मारने की धमकी देकर वहां से रवाना हो गया। कृषि केंद्र के प्रभारी शैलेश कुमार सिंह ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पवन दीक्षित पहले भी इस तरह के विवादों में पड़ चुका है। हाल ही में उसने एक ट्रक ड्राइवर के साथ भी मारपीट की थी।