Corona: कीचड़ में शंख बजा कर कोरोना भगाने वाले बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया पॉज़िटिव

Sukhbir Singh Jaunpuria: राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना संक्रमित, लोग याद दिला रहे पुराना दावा

Updated: Sep 15, 2020 03:43 PM IST

Corona: कीचड़ में शंख बजा कर कोरोना भगाने वाले बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया पॉज़िटिव

नई दिल्ली। कोरोना से बचने के लिए कीचड़ में शंख बजाने की सलाह देने वाले बीजेपी नेता को कोरोना हो गया है। राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हाल ही में सुखबीर सिंह जौनपुरिया का एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वे कोरोना से बचने के लिए कीचड़ में बैठकर शंख बजाने की सलाह दे रहे थे। 

संसद के मॉनसून सत्र के दौरान कुल 17 सांसद कोरोना पॉज़िटिव मिले हैं। कोरोना पॉज़िटिव सांसदों में मीनाक्षी लेखी और अनंत कुमार हेगड़े शामिल हैं। अब इसमें सुखबीर सिंह जौनपुरिया का नाम भी शामिल हो गया है। 

 

जौनपुरिया के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सुनते ही लोग सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद को उनके उस दावे की याद दिला रहे हैं जिसमें वे कोरोना से बचने के लिए कीचड़ में बैठकर शंख बजाने की हिदायत देते नज़र आ रहे थे।

Click: Coronavirus: पापड़, हवन, ताली, थाली से कोरोना भगाने वाले खुद हुए शिकार

कोरोना के गंभीर संकट काल में नेताओं ने अटपटे बयान दे कर कोरोना को गंभीर बीमारी मानने से साफ इनकार किया है। नेताओं ने इस महामारी से पार पाने के लिए अजीबोगरीब तरीके सुझाएं हैं। इसी क्रम में टोंक के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का वीडियो खूब वायरल हुआ था।

Click: Sukhbir Jaunpuria: सांसद का शंख बजाओ, कोरोना भगाओ फॉर्मूला

इसके पहले राजस्थान के बीकानेर से बीजेपी सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोना पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि पापड़ खाने से कोरोना नहीं होगा। बाद में मेघवाल को खुद कोरोना का संक्रमण हो गया।