Stop Media Trial: बॉलीवुड के दिग्गजों ने किया हाईकोर्ट में केस,रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ के खिलाफ एकजुट

Sensational Vs Sensible: फिल्म इंडस्ट्री के 34 प्रोडक्शन हाउसेज ने मिलकर खोला मोर्चा.. सलमान, शाहरुख, आमिर, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा जैसे नामी सितारों ने लगाई इंसाफ की गुहार

Updated: Oct-12, 2020, 07:36 PM IST

Stop Media Trial: बॉलीवुड के दिग्गजों ने किया हाईकोर्ट में केस,रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ के खिलाफ एकजुट
Photo Courtesy: Jagran.com

नई दिल्ली। बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, करण जौहर, अजय देवगन, फरहान अख्तर और आदित्य चोपड़ा जैसे बड़े दिग्गजों, उनसे जुड़ी प्रोडक्शन कंपनियों समेत 34 निर्माताओं और चार फिल्म इंडस्ट्री एसोसिएशन्स ने दिल्ली हाईकोर्ट में दोनों चैनलों के खिलाफ याचिका दायर की है। याचिका में रिपब्लिक टीवी और इसके एडिटर अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर प्रदीप भंडारी और टाइम्स नाउ और इसके एंकर राहुल शिवशंकर और नविका कुमार को खास तौर पर निशाना बनाया गया है। 

यह याचिका इन टीवी न्यूज चैनलों में बॉलीवुड के खिलाफ चलाए गए अभियान को लेकर दायर की गई है। याचिका में दोनों चैनलों पर फिल्म उद्योग और उनसे जुड़े लोगों पर गैर-जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगाया गया है। याचिका में बॉलीवुड सेलेब्स का मीडिया ट्रायल रोकने की मांग की गई है। बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों द्वारा दायर इस याचिका में कहा गया है कि टीवी चैनलों और उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड और उससे जुड़े लोगों के खिलाफ गैर जिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणियां करने या प्रकाशित करने से बचना चाहिए। 

और पढ़ें: रिपब्लिक टीवी ने पैसे देकर बढ़वाई टीआरपी, दो और चैनल भी फर्जीवाड़े में शामिल: मुंबई पुलिस

बता दें कि इन चैनलों पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले को सनसनीखेज बनाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ लगातार दुर्भावनापूर्ण अभियान चलाने के आरोप लगते रहे हैं। मुंबई पुलिस ने बीते दिनों ही बॉलीवुड से जुड़े लोगों के पीछे भागने और जबरन बातचीत करने की कोशिश को लेकर चेतावनी भी जारी की है। इसके बावजूद न्यूज चैनलों पर फिल्मी सितारों की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से खबरें परोसी जा रही हैं। इसी बात को लेकर बॉलीवुड ने इन चैनलों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और सेलेब्स का मीडिया ट्रायल रुकवाने की अपील की है।