Bihar Elections 2020: लोजपा को सत्ता मिली तो जेल में होंगे नीतीश कुमार, चुनावी रैली में चिराग पासवान का एलान

बक्सर की चुनावी रैली में चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर किया तीखा हमला, बोले प्रदेश में हमारी सरकार बनते ही नीतीश कुमार की सात निश्चय योजना की जांच होगी, जेडीयू ने कहा नीतीश कुमार पर दिए बयान में झलक रही है चिराग पासवान की बेशर्मी

Updated: Oct 26, 2020, 09:58 AM IST

Bihar Elections 2020: लोजपा को सत्ता मिली तो जेल में होंगे नीतीश कुमार, चुनावी रैली में चिराग पासवान का एलान
Photo Courtesy: Latest News Headlines

बक्सर/पटना। लोक जनशक्ति पार्टी की सरकार बनते ही नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे -  ये एलान लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बक्सर के डुमरांव की चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला करते हुए किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोक जनशक्ति पार्टी की सरकार बनते ही नीतीश कुमार की सात निश्चय योजना में हुए घोटालों की जांच कराई जाएगी। चिराग ने कहा कि सात निश्चय योजना में घोटाला अधिकारियों ने किया हो या मुख्यमंत्री ने, दोषी को सीधे जेल भेजा जाएगा। 

जहां एलजेपी नहीं वहां बीजेपी को वोट दें 

चिराग पासवान ने दावा किया कि बिहार में इस बार नीतीश मुक्त सरकार आएगी। उन्होंने अपने समर्थकों से यह अपील भी की कि जिस सीट पर एलजेपी का उम्मीदवार नहीं है वहां बीजेपी को वोट दें। चिराग की पार्टी इस बार एनडीए से अलग हो कर चुनाव लड़ रही है। चिराग पासवान ने राज्य में नीतीश सरकार द्वारा लागू की गई शराबबंदी को पूरी तरह नाकाम बताया। चिराग ने कहा कि राज्य में हर जगह नकली और अवैध शराब की खरीद बिक्री धड़ल्ले से हो रही है।

चिराग की बेशर्मी साफ झलक रही है: जेडीयू 

जेडीयू ने नीतीश कुमार पर चिराग पासवान के हमले की तीखी आलोचना की है। जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि चिराग के बयान से उनकी बेशर्मी के सिवा कुछ भी नहीं झलक रहा। चिराग मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन वे एक विधायक तक का चुनाव जीत कर नहीं दिखा सकते। उन्होंने कहा कि चिराग को अपनी बेलगाम महत्वकांक्षाओं पर लगाम लगाने की ज़रूरत है।