Ashok Gehlot: केंद्र सरकार की नाकामियों से पीड़ित है देश

Rahul Gandhi: केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी का तंज, पीएम मोदी की बनाई आपदाओं में फंसा है भारत

Updated: Sep 02, 2020 09:24 PM IST

Ashok Gehlot: केंद्र सरकार की नाकामियों से पीड़ित है देश
Photo Courtsey : India TV

जयपुर/नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जीडीपी में गिरावट, बेरोजगारी व अन्य मुद्दों को लेकर केंद्र की एनडीए सरकार पर कड़ा हमला बोला है। सीएम गहलोत ने कहा है कि एनडीए सरकार के नाकामियों के कारण राष्ट्र पीड़ित है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट कर यह बात कही है जिसमें राहुल ने कहा था कि देश मोदी निर्मित आपदाओं में फंसा है। 

सीएम गहलोत ने बुधवार को राहुल के ट्वीट को रिट्वीट कर कहा, 'NDA सरकार की नाकामियों के कारण राष्ट्र पीड़ित है। राहुल गांधी ने केंद्र की गलत नीतियों से उत्पन्न हुए प्रमुख समस्याओं पर प्रकाश डाला है। जिसमें जीडीपी में रिकॉर्ड कमी, बढ़ती बेरोजगारी, नौकरी का नुकसान, जीएसटी बकाया, बढ़ते कोविड के मामले और बाहरी आक्रमण शामिल हैं।'

गौरतलब है राहुल ने बुधवार को ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि देश भारत निर्मित आपदाओं के बीच फंसा हुआ है। उन्होंने इसके साथ छह मुद्दे गिनाए थे जिनमें जीडीपी में ऐतिहासिक गिरावट, 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी, 12 करोड़ जॉब लॉस, केंद्र सरकार द्वारा राज्यों को जीएसटी बकाया भुगतान न करना, कोरोना के हर रोज रेकॉर्ड मामले और सीमाओं पर बाहरी घुसपैठ शामिल है। 

Click: राहुल गांधी ने कहा, नोटबंदी से शुरू हुई अर्थव्यवस्था की बर्बादी

बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को लेकर लगातार हमलावर हैं। वह काफी समय से केंद्र को कोरोना और अर्थव्यवस्था के गंभीर परिणामों को लेकर चेतावनी देते रहे हैं।