दिल्ली में कुट्टू का आटा खाने से हुए लोग बीमार, देर रात सैकड़ों लोगों को अस्पताल में किया गया भर्ती

नवरात्रि के पहले दिन लोगों ने कुट्टू के आटे से बनी रोटी खाई थी, लेकिन रोटी खाते ही लोगों की तबियत बिगड़ने लगी, हालात यहां तक बिगड़े की बड़ी संख्या में लोगों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

Publish: Apr 14, 2021, 05:55 PM IST

दिल्ली में कुट्टू का आटा खाने से हुए लोग बीमार, देर रात सैकड़ों लोगों को अस्पताल में किया गया भर्ती
Photo Courtesy: Hindustan

नई दिल्ली। मंगलवार देर रात कुट्टू का आटा खाने से राजधानी दिल्ली और उसके आस पास के इलाकों में सैकड़ों लोगों की तबीयत बिगड़ गई। हालात यहां तक बिगड़े की उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बीती रात करीबन 400 से ज़्यादा लोगों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के चाणक्यपुरी और त्रिलोकपुरी इलाके में लोगों ने नवरात्रि के पहले दिन व्रत के कारण कुट्टू के आटे की बनी हुई रोटी और पूड़ी खाई थी। कुट्टू की रोटी खाने के बाद देर रात लोगों को उल्टियां होने लगी। इसके साथ ही लोगों को पेट दर्द की भी शिकायत होने लगी। 

जल्द ही लालबहादुर शास्त्री अस्पताल में बीमार लोगों का तांता लग गया। अस्पताल में 400 से ज़्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया। आसपास के इलाकों में भी काफी संख्या में लोगों को भर्ती किया गया था। इलाज के बाद सभी मरीज़ खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत थी। 

दूसरी तरफ अभी इस मामले में किसी पुलिस कार्रवाई की बात सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक पुलिस को इस पूरे मामले में किसी तरह की कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है।