पंजाब में हुआ अक्षय कुमार की फिल्म का कड़ा विरोध, बंद करने पड़े फिल्म के शो

पंजाब के बरनाला में किसानों ने अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का कड़ा विरोध किया, जिसके बाद थिएटर मालिक ने किसानों का समर्थन करते हुए सूर्यवंशी फिल्म को थिएटर से हटा दिया

Publish: Nov 07, 2021, 05:47 PM IST

पंजाब में हुआ अक्षय कुमार की फिल्म का कड़ा विरोध, बंद करने पड़े फिल्म के शो
Photo Courtesy: Aaj Tak

चंडीगढ़। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का पंजाब में जमकर विरोध हो रहा है। कई जगह किसान सूर्यवंशी फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। पंजाब के बरनाला, मोगा, जलालाबाद और जीरकपुर में अक्षय कुमार की फिल्म का पुरजोर विरोध हो रहा है। कई जगहों पर थिएटर मालिकों ने फिल्म के शो रोक दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को बरनाला में ही ओसियन मॉल में फिल्म के शो रोक दिए गए। मॉल के प्रबंधक नवीन कुमार ने किसानों के विरोध का पता चलते ही फिल्म के शो रोक दिए। प्रबंधक ने किसानों का समर्थन करते हुए अक्षय कुमार की फिल्म पर रोक लगा दी। प्रबंधक नवीन ने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं, और हम उनके साथ हैं।

पंजाब में जगह जगह किसानों के कड़े विरोध को देखते हुए सूर्यवंशी के रोके जा रहे हैं। किसानों ने कई जगहों पर अक्षय कुमार की फिल्म के पोस्टर फाड़ते हुए बॉलीवुड अभिनेता के फिल्म का विरोध किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई हैं। 

किसान अक्षय कुमार का जमकर विरोध कर रहे हैं। किसानों का कहना है कि बॉलीवुड अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर में पंजाबियों के कई किरदार निभा कर पैसा और नाम कमाया। लेकिन जब पंजाब की जनता का साथ देने की बारी आई, तब अक्षय कुमार कृषि कानूनों के समर्थन में सरकार के साथ खड़े हो गए।