फुटबॉल मैच के बाद फैंस ने जड़ा महिला रिपोर्टर को थप्पड़, थूक फेंक कर हुए फरार

इटली के एमपोली में एक फुटबॉल स्टेडियम के बाहर महिला रिपोर्टर के साथ दो लोगों ने की बदसलूकी, कैमरे के सामने बदतमीजी करते आए नज़र, रिपोर्टर को थप्पड़ जड़ हुए फरार

Updated: Nov 30, 2021, 03:03 PM IST

फुटबॉल मैच के बाद फैंस ने जड़ा महिला रिपोर्टर को थप्पड़, थूक फेंक कर हुए फरार
Photo Courtesy: Aaj Tak

नई दिल्ली। इटली में फुटबॉल स्टेडियम के बाहर दो लोगों ने महिला रिपोर्टर को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं उनमें से एक व्यक्ति ने महिला रिपोर्टर के हाथ पर थूक फेंक दिया। महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। लेकिन यह पूरी घटना कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई। 

इटली के एमपोली स्थित कार्लो कास्टेलानी स्टेडियम में एक फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था। विडंबना यह थी कि यह मैच महिलाओं के खिलाफ हिंसा को रोकने के लिए जागरुकता फैलाने के उद्देश्य से आयोजित किया गया था। लेकिन मैच की समाप्ति के बाद स्टेडियम के बाहर एक महिला रिपोर्टर के साथ ही बदसलूकी कर दी गई। 

स्टेडियम के बाहर टोस्काना टीवी की रिपोर्टर ग्रेटा बेकाग्लिया अपने चैनल के लिए कवरेज कर रही थीं। मैच के बाद वे प्रशंसकों से बातचीत कर रही थीं। इसी दौरान दो लोग अचानक से आ गए और ग्रेटा के साथ बदसलूकी करने लग गए। एक व्यक्ति ने ग्रेटा को जोड़ से थप्पड़ जड़ दिया। वहीं उसके साथी ने ग्रेटा के हाथ पर थूक फेंक दिया। 

दोनों लोग जब महिला रिपोर्टर के साथ बदसलूकी कर रहे थे, तब ग्रेटा के साथी कैमरामैन ने बीच बचाव की कोशिश की। लेकिन तब भी दोनों युवक नहीं माने और ग्रेटा के साथ बदसलूकी करते रहे। यह सब कुछ इस दौरान टीवी पर लाइव टेलीकास्ट हो रहा था। स्टूडियो में शो को होस्ट कर रहे एंकर ने भी रिपोर्टर को गुस्सा न करने की अपील की। 

ग्रेटा ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है। पुलिस बदसलूकी करने वाले दोनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं ग्रेटा का टीवी चैनल भी अपनी रिपोर्टर के साथ खड़ा है। जबकि द ऑर्डर ऑफ जर्नलिस्ट्स ऑफ टस्कनी ने इस घटना को उत्पीड़न का एक गंभीर प्रकरण करार दिया है।