CBI दफ्तर में लगी भीषण आग, बिल्डिंग से निकल रहा धुएं का गुब्बार, फायर ब्रिगेड ने संभाला मोर्चा

राजधानी दिल्ली स्थित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) दफ्तर में आग लगने की खबर है, बताया जा रहा है कि पार्किंग एरिया के इलेक्ट्रॉनिक रूम में आग लगी है

Updated: Jul 08, 2021, 12:36 PM IST

CBI दफ्तर में लगी भीषण आग, बिल्डिंग से निकल रहा धुएं का गुब्बार, फायर ब्रिगेड ने संभाला मोर्चा
Photo Courtesy: AajTak

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली स्थित केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) हेडक्वार्टर में आज सुबह आग लग गई। बताया जा रहा है कि पार्किंग एरिया के इलेक्ट्रॉनिक रूम में आग लगी है। आग लगने से सीबीआई कार्यालय में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई है, वहीं सारे अधिकारी बिल्डिंग से बाहर आ गए हैं।

सीबीआई दफ्तर की बिल्डिंग से धुएं की गुब्बार उठ रहा है। आग लगने की खबर के बाद फायर ब्रिगेड को तत्काल रवाना किया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियां आग बुझाने में जुट गयीं है। सीबीआई का ये दफ्तर दिल्ली के लोधी रोड पर है। यह आग कैसे लगी, किस फ्लोर पर लगी खबर लिखे जाने तक इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे बड़े बंदरगाह पर जहाज में भीषण विस्फोट, धमाके से हिलने लगी दुबई की गगनचुंबी इमारतें

प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है। बताया जा रहा है कि फिलहाल स्थित नियंत्रण में है और किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। सीबीआई मुख्यालय में तमाम बड़े मामलों से जुड़े कागजात होते हैं, ऐसे में अब इस बात को लेकर अधिकारियों की चिंता बढ़ गई है कि कहीं जरूरी दस्तावेज नष्ट न हो जाए।