Madhu Srivastava: कोरोना से जीत की खुशी में झूमे वडोदरा विधायक मधु श्रीवास्तव

Covid 19 Update: गुजरात के वडोदरा से बीजेपी विधायक मधु श्रीवास्तव का डांस वीडियो वायरल, कोरोना से ठीक हुए फिर तोड़े नियम

Updated: Sep 22, 2020 05:38 PM IST

Madhu Srivastava: कोरोना से जीत की खुशी में झूमे वडोदरा विधायक मधु श्रीवास्तव
Photo Courtesy: ahilyawani

वडोदरा। बीजेपी विधायक मधु श्रीवास्तव का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वे मंदिर में भजनों की धुन पर जमकर थिरक रहे हैं। माननीय विधायक नाचते वक्त मास्क तक लगाना भूल गए। दरअसल वडोदरा के वाघोडिया विधानसभा क्षेत्र से विधायक मधु श्रीवास्तव हाल ही में कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं। कोरोना जैसी महामारी से जीतने के बाद वे वडोदरा के गाजरावाडी हनुमान मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। वहां पर भजनों पर खूब झूमे और नाचे।

Click: Coronavirus: पापड़, हवन, ताली, थाली से कोरोना भगाने वाले खुद हुए शिकार

विधायक मधु श्रीवास्तव का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मंदिर में उन्होंने मास्क नहीं लगाया था जिसपर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि विधायक कोरोना पॉजीटिव थे। इसलिए उन्हें तो खासतौर से सावधानी रखनी चाहिए। मंदिर में विधायक के साथ उनके साथ उनके समर्थक भी बिना मास्क के नजर आए इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई।

 

आपको बता दें कि मधु श्रीवास्तव की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उन्होंने अपना एक वीडियो जारी किया था। उस वीडियो में उन्होंने खुद को बाहुबली बताया था। वीडियो उन्होंने कहा था कि 'मैं बाहुबली हूं, कोरोना मेरे कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।' और अब जब विधायक कोरोना से ठीक हो चुके हैं ऐसे में नियमों को ताक पर रखकर मंदिर में डांस करके अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

Click: Corona: कीचड़ में शंख बजा कर कोरोना भगाने वाले बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया पॉज़िटिव

मधु श्रीवास्तव अकेले ऐसे नेता नहीं हैं बीजेपी के कई नेताओं ने पहले कोरोना का मखौल उड़ाया फिर खुद कोरोना संक्रमित हुए। कोरोना से बचने के लिए कीचड़ में शंख बजाने की सलाह देने वाले बीजेपी नेता राजस्थान के टोंक सवाई माधोपुर से बीजेपी सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया कोरोना से संक्रमित हो गए थे। राजस्थान के बीकानेर से बीजेपी सांसद अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोना पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि पापड़ खाने से कोरोना नहीं होगा। बाद में मेघवाल को खुद कोरोना का संक्रमण हो गया था।