THAR में भैया ही थे, वे लोगों पर चढ़ाते हुए जा रहे थे, लखीमपुर नरसंहार का एक और वीडियो वायरल

हत्यारी थार वाहन में मंत्री पुत्र की मौजूदगी की बात आई सामने, पुलिस पूछताछ में काफिले के साथ जा रहे युवक ने कबूला था सच, वीडियो वायरल, कांग्रेस बोली- अब और कितने सुबूत चहिए

Updated: Oct 06, 2021, 02:06 PM IST

THAR में भैया ही थे, वे लोगों पर चढ़ाते हुए जा रहे थे, लखीमपुर नरसंहार का एक और वीडियो वायरल
Photo Courtesy: NDTV

लखीमपुर। लखीमपुर खीरी किसान नरसंहार में मंत्री पुत्र की संलिप्तता के एक के बाद एक नए सुबूत सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर आज एक और वीडियो सामने आया है जिसमें बताया गया है कि थार में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे सवार थे। खास बात ये है कि वीडियो में पुलिस पूछताछ के दौरान मंत्री पुत्र के काफिले के साथ जा रहे घायल युवक ने ही सबकुछ बताया है।

वीडियो में सफेद बनियान पहने खून से लथपथ एक घायल शख्स जमीन पर बैठा है। इस दौरान वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी हाथ में माइक लिए उससे पूछताछ कर रहा है। पुलिसवाला जब उससे पूछता है कि थार में कौन था। तो घायल व्यक्ति बताता है कि थार में भैया ही थे और वे लोगों पर चढ़ाते हुए जा रहे थे। इसके बाद पुलिस वाला पूछता है कि सब उन्हीं के लोग थे न तो वह व्यक्ति बताता है कि हां सब उन्हीं के लोग थे। यहां भैया मंत्री टेनी के बेटे के लिए इस्तेमाल किया गया है। 

वीडियो देखकर प्रतीत होता है कि यह घटना के दिन का ही वीडियो है। इसमें जो आदमी पुलिस को सबकुछ बता रहा है उसके मुताबिक वह पीछे वाली फार्च्यूनर वाहन में बैठा हुआ था। वीडियो से स्पष्ट है कि पुलिस को भी उसी दिन इस बात की जानकारी लग गई थी कि थार को मंत्री अजय मिश्रा पुत्र आशीष मिश्रा ही ड्राइव कर रहा था। यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने पूछा है कि अब और कितने सुबूत चाहिए। 

यह भी पढ़ें: मंत्री के इस्तीफे और हत्यारे बेटे की गिरफ्तारी होने तक जारी रहेगा संघर्ष, प्रियंका गांधी ने किया एलान

बता दें कि इस विभत्स घटना के तीन दिन गुजर जान के बाद भी आरोपी मंत्री पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि अब ये स्पष्ट हो चुका है कि पुलिस को भी इस बात की जानकारी है कि थार में मंत्री का बेटा मौजूद था। स्थानीय लोगों का तो यहां तक कहना है कि उस दौरान पुलिस ही मंत्री पुत्र को बचाकर वहां से ले गई थी।