अयोध्या में पत्रकार पर हुआ जानलेवा हमला, बीजेपी विधायक पर लगा पत्रकार पर हमले का आरोप

जनसंदेश टाइम्स अखबार के पत्रकार पाटेश्वरी सिंह ने बीजेपी विधायक खब्बू तिवारी पर लगाया जानलेवा हमले का आरोप, पत्रकार का कहना है कि बीजेपी विधायक के खिलाफ खबर लिखने की वजह से हुआ हमला, पहले भी पत्रकार पर दर्ज कराया जा चुका है झूठा मुकदमा

Publish: Jun 30, 2021, 11:10 AM IST

अयोध्या में पत्रकार पर हुआ जानलेवा हमला, बीजेपी विधायक पर लगा पत्रकार पर हमले का आरोप

अयोध्या। उतर प्रदश में डगमगाई कानून व्यवस्था में पत्रकारों पर हमले रुक नहीं रहे हैं। ताजा मामला अयोध्या का है, जहां पत्रकार पर जानलेवा हमला हुआ है। खुद पत्रकार ने हमले का आरोप बीजेपी के एक विधायक पर लगाया है। पत्रकार ने कहा है कि विधायक के खिलाफ लिखने की वजह से उन पर हमला हुआ है। 

घर जाते वक्त हुआ मामला 

जनदेश टाइम्स के पत्रकार पाटेश्वरी सिंह मंगलवार शाम को बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से काले रंग की सफारी ने पत्रकार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पत्रकार बीच रास्ते पर गिर पड़े। इतने में काले रंग की सफारी से कुछ गुंडे लाठी डंडे कर निकले और पत्रकार पर बरस पड़े। 

हमलवारों ने पत्रकार को लाठी डंडों से इतना पीटा की पत्रकार की सिर से खून बहने लगा। हमलावरों ने पत्रकार के जेब से दोनों फोन भी निकाल कर तोड़ दिए। इसी बीच कॉलोनी में रहने वाले लोग आवाज सुनकर दौड़ते हुए आने लगे। लोगों को आता देख हमलावर वहां से फरार हो गए। पत्रकार पाटेश्वरी सिंह को लोगों ने आनन फानन में अयोध्या के जिला अस्पताल पहुंचाया। 

योगी सरकार में हो चुकी है लोकतंत्र की हत्या

अस्पताल पहुंचने के बाद पत्रकार ने अपनी आपबीती सुनाई। पत्रकार ने कहा कि उन पर यह हमला बीजेपी के विधायक खब्बू तिवारी ने कराया है। पत्रकार ने कहा है कि बीजेपी विधायक के खिलाफ खबर लिखने की वजह से उनके ऊपर हमला किया गया है। पत्रकार ने बताया कि उन पर पहले भी फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जा चुके हैं।

अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले में पाटेश्वरी सिंह ने यूपी सरकार की कानून व्यस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं। पत्रकार ने कहा है कि योगी सरकार में लोकतंत्र की हत्या हो चुकी है। पत्रकार ने दोषियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस पूरे मामले में सिटी एसपी ने बयान जारी कर कहा कि हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और पुलिस उन्हें तलाश करने में जुट गई है।