चाय वाले ने महेश मांजरेकर से मांगे 35 करोड़

Mahesh Manjrekar: फिल्म निर्देशक महेश मांजरेकर से डॉन अबू सलेम के नाम पर मांगी फिरौती, चाय बेचने वाला करता था कॉल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Updated: Aug-28, 2020, 11:15 PM IST

चाय वाले ने महेश मांजरेकर से मांगे 35 करोड़
Photo Courtsey: Samachar Nama

मुंबई। फिल्म निर्देशक और अभिनेता महेश मांजरेकर से अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के नाम पर 35 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने वाले शख्स को  मुंबई ऐंटी एक्सटॉर्शन सेल ने रत्नागिरी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मुंबई से सटे दिवा इलाके का निवासी है। वह चाय बेचता है। उसे 2 सितंबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक 34 साल के युवक का नाम मिलिंद तुलासंकर है। मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने उसे रत्नागिरि ज़िले के खेड़ इलाके से गिरफ़्तार किया गया है। महेश मांजरेकर ने मामले की रिपोर्ट दो दिन पहले दादर पुलिस स्टेशन में अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ दर्ज़ करवाई थी। युवक ने ख़ुद को अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम के गैंग का मेंबर बताया था। सलेम 1993 मुंबई ब्लास्ट केस में जेल में सजा काट रहा है।

वहीं महेश मांजरेकर ने बताया कि  'मुझे लगभग 23 अगस्त से 25 अगस्त के बीच कई सारे कॉल और मैसेज मिले। मैसेज भेजने वाले ने डॉन अबू सलेम का हवाला देते हुये कहा कि मुझे यह पैसा देना होगा नहीं तो वह मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाएगा। यह मैसेज इंडियन नंबर से आया था। मैंने मुंबई पुलिस को सूचित किया और तुरंत कार्रवाई की। इसके लिए आभारी हूं।

आपको बता दें महेश मांजरेकर ने 'वांटेड', 'दबंग', 'रेडी' और 'जय हो' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। इसके अलावा उन्होंने ‘वास्तव',अस्तित्व' जैसी चर्चित फिल्मों का निर्देशन किया है। मांजरेकर ने 2014 में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के टिकट पर लोक सभा चुनाव लड़ा था।