बड़ा खुलासा करने वाले हैं नवाब मलिक, स्पेशल 26 जल्द रिलीज़ करने का किया दावा

नवाब मलिक शुरुआत से क्रूज पर एनसीबी द्वारा की गई छापेमारी को फर्जी करार दे रहे हैं, अब special 26 के जरिए वो जालसाजों के गिरोह का बड़ी हस्तियों से पैसों की उगाही के लिए फर्जी रेड को अंजाम देने पर बनी फिल्म की तरह किसी खुलासे का दावा कर रहे हैं

Updated: Oct 26, 2021, 10:23 AM IST

बड़ा खुलासा करने वाले हैं नवाब मलिक, स्पेशल 26 जल्द रिलीज़ करने का किया दावा

मुंबई। आर्यन खान मामले में एनसीबी को लेकर एक के बाद एक खुलासा करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने एक बहुत बड़े खुलासे के संकेत दिए हैं। सीर वानखेड़े की असली नाम पर सवाल उठाने के बाद अब मलिक ने कहा है कि वे जल्द ही SPECIAL 26 रिलीज करने वाले हैं। इसकी जानकारी खुद नवाब मलिक ने अपने ट्रैक हैंडल पर दी है।

मंगलवार सुबह सुबह नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सभी को सुप्रभात, मैं जल्द ही स्पेशल 26 रिलीज करने वाला हूं। नवाब मलिक के इस एलान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एनसीपी नेता क्रूज पर की गई छापेमारी को फर्जी साबित करने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें : उगाही के आरोप में समीर वानखेड़े पर NCB कमेटी की जांच शुरू, बर्थ सर्टिफिकेट से दाऊद हटाने पर बवाल

स्पेशल 26 अक्षय कुमार और अनुपम खेर द्वारा अभिनीत एक फिल्म है। जिसमें जालसाजों का एक गिरोह, बड़ी हस्तियों से पैसों की उगाही के लिए फर्जी रेड को अंजाम देता है। खुद एनसीपी नेता नवाब मलिक भी आर्यन खान मामले में की गई एनसीबी की छापेमारी को फर्जी रेड करार दे रहे हैं। इस मामले में एनसीबी के गवाह प्रभाकर सैल के खुलासे ने एनसीबी पर शंका बढ़ा दी है। 

यह भी पढ़ें : मुझे कानूनी कार्रवाई से बचा लें, NCB के समीर वानखेड़े ने किया मुंबई पुलिस कमिश्नर से आग्रह

एनसीबी के गवाह, प्रभाकर साइल ने दो दिन पहले आर्यन खान की रिहाई के लिए 25 करोड़ की फिरौती मांगने का आरोप लगाया था और अकेले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आठ करोड़ में मामले को रफा दफा करने का दावा किया था। वानखेड़े पर जांच की आड़ में वसूली का धंधा करने के लगातार आरोप लग रहे हैं। प्रभाकर साइल के खुलासे के बात एनसीबी ने अपनी तीन सदस्यीय जांच कमेटी का भी गठन कर दिया है जो कि समीर वानखेड़े की भूमिका की जांच करेगी।