पीएम मोदी ने साझा किया कृषि मंत्री और पीयूष गोयल का वीडियो, कहा मेरे सहयोगियों को ज़रूर सुनें

प्रधानमंत्री ने कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल की प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो साझा किया है, जिसमें वे कह रहे हैं कि किसानों के लिए सरकार के दरवाज़े हमेशा खुले हुए हैं

Updated: Dec 11, 2020, 08:06 PM IST

पीएम मोदी ने साझा किया कृषि मंत्री और पीयूष गोयल का वीडियो, कहा मेरे सहयोगियों को ज़रूर सुनें
Photo Courtesy: Financial Express

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है। मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल का वीडियो साझा करते हुए कहा है कि मेरे सहयोगियों को ज़रूर सुनें। यह वीडियो नरेंद्र सिंह तोमर और पीयूष गोयल की प्रेस कॉन्फ्रेंस का है जिसमें वे कृषि कानूनों को लेकर चर्चा कर रहे हैं। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो साझा करते हुए कहा है, ' मंत्रिमंडल के मेरे दो सहयोगी नरेंद्र सिंह तोमर जी और पीयूष गोयल ने कृषि कानूनों और किसानों की मांगों को लेकर विस्तार से बात की है। इसे ज़रूर सुनें।' 

दरअसल यह वीडियो गुरुवार शाम का है जब कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल कृषि कानूनों और किसानों की मांग को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि कानूनों पर चर्चा करने के लिए किसानों के लिए सरकार के दरवाज़े हमेशा ही खुले हैं। सरकार हर मसले पर सरकार से चर्चा करने के लिए तैयार है। यह कहते हुए तोमर ने किसानों से अपना आंदोलन वापस लेने की अपील की थी। हालांकि किसानों ने तोमर की इस अपील के बाद एक प्रेस कॉन्फेंस कर सरकार को आंदोलन और तेज़ करने की धमकी दी थी।

अब प्रधानमंत्री ने खुद उस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो साझा किया है। अपने पूरे कार्यकाल में चुनावी रैलियों के अलावा किसी भी आंदोलन की किसी औपचारिक मंच पर ज़िक्र न करने वाले प्रधानमंत्री द्वारा इस वीडियो को साझा किए जाने के बाद, अब एक बात तो स्पष्ट है कि हर आंदोलन को नजरअंदाज करने वाली बीजेपी भी इस आंदोलन की व्यापकता को भले ही अपरोक्ष रूप से लेकिन खुले तौर पर स्वीकार रही है।