पंजाब के पूर्व मंत्री के घर किसानों ने फेंका गोबर, बीजेपी नेता ने दिया धरना

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने भी इस घटना की निंदा करते हुए कहा है कि इससे आंदोलन का मकसद कमज़ोर होता है

Updated: Jan 02, 2021, 04:02 PM IST

पंजाब के पूर्व मंत्री के घर किसानों ने फेंका गोबर, बीजेपी नेता ने दिया धरना
Photo Courtesy: The Tribune

नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता तीक्ष्ण सूद के घर पर गोबर बिखेर दिया। बताया जा रहा है कि किसानों ने होशियारपुर स्थित सूद के घर के बाहर गोबर से भरी ट्रॉली पलट दी और वहां से चलते बने। इसके बाद बीजेपी नेता तीक्ष्ण सूद ने अपने घर के बाहर गोबर फेंके जाने को लेकर धरना भी दिया।

दरअसल जब बीजेपी के नेता के घर के बाहर गोबर से भरी ट्रॉली फेंकी जा रही थी तो कुछ लोग किसान आंदोलन के प्रति केंद्र सरकार और बीजेपी के रवैए की आलोचना के साथ साथ जमकर नारेबाज़ी भी कर रहे थे। इससे नाराज़ बीजेपी नेता ने होशियारपुर में धरना दिया और जल्द से जल्द घर के बाहर गोबर फेंकने वाले लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की। 

ऐसी घटनाओं से आंदोलन का मकसद कमज़ोर होता है: अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीजेपी नेता के घर गोबर फेंके जाने की निंदा की है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि इससे आंदोलन के मकसद पर असर पड़ता है और वह कमज़ोर होता है। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी कुमार शर्मा ने इस घटना की निन्दा करते हुए कहा कि किसानों के रूप में आए कुछ शरारती लोगों ने बीजेपी नेता के घर के बाहर गोबर फेंक दिया। ऐसा राज्य की शांति और भाईचारे को नुकसान पहुंचाने इरादे से किया गया।