राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, झूठे उत्सव, खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान चाहिए

राहुल गांधी बोले भारत में संकट सिर्फ कोरोना नहीं है, बल्कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियां भी हैं, राहुल गांधी फिलहाल कोरोना संक्रमित होने के बाद अपने दिल्ली स्थित आवास में क्वारंटाइन हैं

Updated: Apr 22, 2021, 07:38 AM IST

Photo Courtesy: The Hindu
Photo Courtesy: The Hindu

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस से हुए बदतर हालातों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है। राहुल ने कहा है कि देश को खोखले भाषण नहीं समाधान चाहिए। कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार की नीतियों को भी जनविरोधी करार दिया है। राहुल गांधी फिलहाल कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद राजधानी दिल्ली स्थित आवास में खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, 'घर पर क्वॉरंटीन हूँ और लगातार दुखद समाचार आ रहे हैं। भारत में संकट सिर्फ़ कोरोना नहीं, केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियाँ हैं। झूठे उत्सव व खोखले भाषण नहीं, देश को समाधान दो।'

दरअसल, मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने चिरपरिचित अंदाज में देश को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री ने इस भाषण के दौरान ऑक्सीजन, बेड्स और इंजेक्शन की उपलब्धता को लेकर कई दावे किए थे। इसी को राहुल ने प्रत्यक्ष रूप से खोखला भाषण बताया है। इसके अलावा उन्होंने केंद्र सरकार की ओर से मनाए गए 4 दिवसीय टीका उत्सव को भी निशाने पर लिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, एक दिन में 3.14 लाख नए मामले, 2104 लोगों ने गंवाई जान

बता दें कि इस महीने के पिछले 21 दिनों में अबतक कुल 22 हजार 189 लोगों की कोरोना से मौत हुई, वहीं 37 लाख 81 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए। पिछले 24 घंटे के दौरान देश में जितने मामले सामने आए हैं उतने नए केस आज से पहले देश तो क्या दुनियाभर में कभी नहीं आए थे। भारत में पिछले 24 घंटे में 3 लाख 14 हजार से ज्यादा नए मामले आए हैं। इसके पहले एक दिन में सर्वाधिक संक्रमित मिलने का रिकॉर्ड अमेरिका के पास था। अमेरिका में इसी साल 8 जनवरी को 3 लाख 8 हजार के करीब मामले सामने आए थे।