राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तमिलनाडु में तलाशी, कांग्रेस बोली- पीएम मोदी के चॉपर की भी हो जांच

तमिलनाडु के नीलगिरी में चुनाव अधिकारियों ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की है। वे चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे।

Updated: Apr 15, 2024, 07:04 PM IST

तमिलनाडु के नीलगिरी में चुनाव अधिकारियों ने सोमवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की जांच की है। ये तलाशी तब ली गई जब हेलीकॉप्टर राहुल को लेकर केरल वायनाड जा रहा था। राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर की तलाशी को लेकर कांग्रेस नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि सिर्फ राहुल गांधी ही क्यों बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह के हेलीकॉप्टर्स की भी जांच की जानी चाहिए। वहीं, सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि चेक करो, बिल्कुल चेक करो, पीएम का भी चॉपर भी तो चेक करो। लेवल प्लेइंग फील्ड तो रखो। पीएम और एचएम को स्पेशल स्टेटस मत दो। सुप्रिया श्रीनेत ने चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए कहा कि आप हमें vvpat के मसले पर हमें अपॉइंटमेंट भी दे दीजिए। 

राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र, केरल के वायनाड जा रहे थे, जहां उनकी कई प्रचार सभाएं आयोजित होने वाली थी। उनके हेलीकॉप्टर के नीलगिरी में उतरने के बाद उड़नदस्ते के अधिकारियों ने उसकी तलाशी ली। राहुल गांधी केरल के वायनाड सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं जहां 26 अप्रैल को चुनाव होने वाला है।