बीजेपी के मंत्री ने वायरल वीडियो में येदियुरप्पा को बताया भ्रष्ट, सिद्धरमैया की तारीफ में बांधे पुल

बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली के सेक्स स्कैंडल में फंसने के बाद एक के बाद एक हो रहे हैं खुलासे, वीडियो में बीजेपी नेता ने अपने ही मुख्यमंत्री को भ्रष्ट बताया

Updated: Mar 03, 2021, 07:26 PM IST

बीजेपी के मंत्री ने वायरल वीडियो में येदियुरप्पा को बताया भ्रष्ट, सिद्धरमैया की तारीफ में बांधे पुल
Photo Courtesy : The Belgaum News

बेंगलुरु। सेक्स स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली ने येदियुरप्पा सरकार से इस्तीफा भले ही दे दिया हो, लेकिन वायरल वीडियो से जुड़ा विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है। जरकीहोली के कथित वायरल वीडियो का जो ब्योरा सामने आया है, उसमें वे अपनी ही सरकार के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को भ्रष्ट नेता बता रहे हैं। इतना ही नहीं, वायरल वीडियो में जरकीहोली राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया की तारीफ भी कर रहे हैं। वायरल वीडियो ने न सिर्फ कांग्रेस को बीजेपी पर हमला करने का मौका दे दिया है, बल्कि उसने  मुख्यमंत्री येदियुरप्पा से भ्रष्टाचार के आरोपों पर सामने आकर जवाब देने की मांग भी की है।

दरअसल मीडिया में सामने आए विवरण के मुताबिक जरकीहोली को वायरल वीडियो में येदियुरप्पा को एक भ्रष्ट नेता बताते हुए सुनाया गया है। इतना ही नहीं, जरकीहोली युवती से कह रहे हैं कि सिद्धारमैया अच्छे हैं, येदियुरप्पा ने तो बहुत ज़्यादा भ्रष्टाचार किया है। इस पर युवती वीडियो में जरकीहोली से कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने के बारे में पूछती है। जवाब में जरकीहोली कहते हैं कि प्रह्लाद जोशी कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनेंगे। 

यह भी पढ़ें : सेक्स स्कैंडल में फंसे कर्नाटक के मंत्री जरकीहोली का इस्तीफा

जरकीहोली के इस वीडियो और बयान के बाद से ही कांग्रेस येदियुरप्पा पर जमकर निशाना साध रही है। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने येदियुरप्पा पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री को इन आरोपों पर जवाब देने चाहिए। शिवकुमार ने कहा है कि यह सिर्फ एक सेक्स स्कैंडल नहीं है। वीडियो में मंत्री कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री भ्रष्ट हैं। लिहाज़ा मुख्यमंत्री को इन आरोपों का जवाब देना चाहिए। 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक के मंत्री पर नौकरी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप, वायरल हुआ वीडियो

दरअसल येदियुरप्पा सरकार के मंत्री और बीजेपी नेता रमेश जरकीहोली पर एक 25 वर्षीय युवती को KTPCL में नौकरी देने का झांसा देकर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। बीजेपी नेता और युवती का वीडियो कर्नाटक के स्थानीय मीडिया चैनलों में वायरल भी हो गया है। इस पूरे प्रकरण के सामने आने और लगतार बढ़ते विवाद के बाद जल संसाधन मंत्री रमेश जरकीहोली ने इस्तीफा भी दे दिया है। हालांकि बीजेपी नेता ने अपने ऊपर लग रहे तमाम आरोपों को निराधार बताया है।