NCB से हुई समीर वानखेड़े की विदाई, नहीं मिला एक्सटेंशन

समीर वानखेड़े का एक्सटेंशन 31 दिसंबर को समाप्त हो गया था, जिसके बाद उन्हें एक्सटेंशन नहीं मिला है

Updated: Jan 03, 2022, 03:08 PM IST

NCB से हुई समीर वानखेड़े की विदाई, नहीं मिला एक्सटेंशन

मुंबई। एनसीबी के ज़ोनल अधिकारी समीर वानखेड़े की एनसीबी से विदाई तय हो गयी है। समीर वानखेड़े को एक्सटेंशन नहीं मिला है। उनका एक्सटेंशन इस वर्ष की शुरुआत से पहले ही समाप्त हो गया है।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर वानखेड़े का मौजूदा एक्सटेंशन 31 दिसंबर को समाप्त हो गया है। वानखेड़े का यह एक्सटेंशन चार महीने का था। जिसके बाद उन्हें एक्सटेंशन नहीं दिया गया है।  

समीर वानखेड़े एनसीबी के विवादित अधिकारियों में से एक हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में कथित ड्रग्स मामले के दौरान वानखेड़े का नाम सुर्खियों में आया था। इस दौरान सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपीका पादुकोण और रकूल प्रीत सिंह को ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिये बुलाया गया था। हालांकि बाद में यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया। 

यह भी पढ़ें ः नरसंहार के समय मौके पर मौजूद था आशीष मिश्रा, SIT ने अपनी चार्जशीट में किया खुलासा

इसके बाद पिछले साल के अक्टूबर महीने में आर्यन खान मामले में समीर वानखेड़े का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आया। लेकिन इस मर्तबा खुद समीर वानखेड़े पर एक के बाद एक आरोपों की झड़ी लग गयी। वानखेड़े पर उगाही के लिये बड़ी हस्तियों को ड्रग्स के मामले में फंसाने के आरोप लगे। इसके साथ ही समीर वानखेड़े पर आईआरएस की नौकरी पाने के लिये अपनी पहचान छिपाने और फर्जीवाड़ा करने के भी आरोप लगे।