श्रद्धा कपूर और शिल्पा शेट्टी से भी रहे हैं ठग सुकेश चंद्रशेखर के संबंध, ED की पूछताछ में हुआ खुलासा

ईडी की पूछताछ में श्रृद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों के नाम सामने आए हैं, सुकेश चंद्रशेखर ने ईडी को बताया है कि वह 2015 से श्रद्धा कपूर को जानता था

Publish: Dec 19, 2021, 11:39 AM IST

मुंबई। 200 करोड़ की मानी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच के दौरान ईडी के सामने सुकेश चंद्रशेखर ने कई खुलासे किए हैं। सुकेश चंद्रशेखर ने बताया है कि वह शिल्पा शेट्टी और श्रद्धा कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों के संपर्क में था। जिसके बाद ईडी अब तमाम हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। 

NCB मामले में की श्रद्धा कपूर की मदद 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुकेश चंद्रशेकर ने बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के बारे में बताया है कि वह श्रद्धा को 2015 से जानता है। इतना ही नहीं उसने पिछले साल ड्रग्स मामले के दौरान श्रद्धा कपूर की मदद भी की थी। श्रद्धा कपूर को पिछले साल एनसीबी ने ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था। श्रद्धा कपूर के साथ साथ सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और दीपिका पादुकोण को भी एनसीबी के सामने हाजिरी लगानी पड़ी थी। 

पति की रिहाई के लिए शिल्पा ने किया सुकेश से संपर्क 

श्रद्धा कपूर के अलावा पूछताछ के दौरान सुकेश चंद्रशेखर ने शिल्पा शेट्टी का भी नाम लिया है। सुकेश चंद्रशेखर ने बताया है कि हाल ही में पोर्नोग्राफी के मामले में जेल में कैद अपने पति राज कुंद्रा की सशर्त रिहाई के लिए शिल्पा शेट्टी ने सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क किया था। 

यह भी पढ़ें : ईडी के सामने फिर हुई जैकलीन फर्नाडिस की पेशी, मनी लॉन्ड्रिग केस में बयान हो रहे दर्ज

वहीं सुकेश चंद्रशेखर ने बताया है कि वह हरमन बावेजा को भी जानता था। हरमन बावेजा के साथ वह कार्तिक आर्यन अभिनीत कैप्टन फिल्म प्रोड्यूस करने की योजना बना रहा था। सुकेश चंद्रशेखर के इन खुलासों के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ईडी अब इन तमाम हस्तियों को पूछताछ के लिए बुला सकती है। इससे पहले ईडी जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की बढ़ी मुश्किलें, मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी कर रही है पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर एक जाना माना ठग है। उसके ऊपर ठगी के कई मामले देश भर में दर्ज हैं। उसके ऊपर रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर सिंह और मलविंदर सिंह से दो सौ करोड़ की ठगी करने का मामला दर्ज है। सुकेश चंद्रशेखर, उसकी पत्नी मारिया पॉल सहित कई अन्य आरोपियों को दिल्ली पुलिस अपने हिरासत में ले चुकी है। सुकेश चंद्रशेखर पर एआईडीएमके नेता दिनाकरण से चुनावी चिन्ह दिलाने के नाम पर दो करोड़ रुपए वसूलने का आरोप है।