आरजेडी से इस्तीफ़ा देंगे तेज प्रताप यादव, ट्वीट कर किया एलान

तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वे जल्द ही अपने पिता से मिलकर उन्हें अपना इस्तीफ़ा सौंपेंगे

Updated: Apr 25, 2022, 09:58 PM IST

आरजेडी से इस्तीफ़ा देंगे तेज प्रताप यादव, ट्वीट कर किया एलान

पटना। आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बड़ा एलान किया है। तेज प्रताप यादव ने सार्वजनिक तौर पर राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफ़ा देने का एलान कर दिया है। तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वे जल्द ही अपने पिता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से मिलकर आरजेडी से इस्तीफ़ा दे देंगे। 


तेज प्रताप यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस्तीफ़े की जानकारी देते हुए कहा कि मैं हमेशा अपने पिता के नक्शे कदम पर चला, सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया, जल्द ही अपने पिता से मिलकर इस्तीफ़ा दूंगा।

दरअसल तेज प्रताप यादव पिछले कुछ दिनों से अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता के साथ मारपीट करने के आरोप में घिरे हुए हैं। आरजेडी के एक कार्यकर्ता रामराज यादव ने तेज प्रताप यह आरोप लगाया था कि हाल ही में आयोजित की गई इफ़्तार पार्टी के दौरान तेज प्रताप यादव ने उनकी बंद कमरे में पिटाई की थी। 

इतना ही नहीं रामराज यादव ने तेज प्रताप यह भी आरोप लगाया था कि तेज प्रताप ने उन्हें दस दिन में पार्टी छोड़ देने का अल्टीमेटम दिया था। रामराज के आरोप के मुताबिक़ ऐसा न करने पर तेज प्रताप ने उन्हें गोली मार देने की धमकी भी दी थी। रामराज यादव ने दावा किया कि उन्होंने तेज प्रताप के इस बर्ताव की शिकायत पार्टी के बड़े नेताओं से की थी। लेकिन कोई सुनवाई न होने पर उन्होंने पार्टी से इस्तीफ़ा दे दिया। 

हालांकि ख़ुद तेज प्रताप यादव ने रामराज के इन आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि रामराज किसी के बहकावे में आकर ऐसे मनगढंत आरोप लगा रहे हैं। तेज प्रताप ने रामराज यादव के साथ इफ़्तार पार्टी वाले दिन की तस्वीर भी साझा की थी।