तेलंगाना में कपड़े की दुकान में घुसी बेकाबू बाइक, CCTV फुटेज हो रहा वायरल

हाई स्पीड बाइक का ब्रेक हुआ फेल, कपड़े की दुकान में जा घुसी गाड़ी, ग्राहकों ने किसी कदर बचाई जान, हवा में उछलकर गिरा बाइक सवार

Updated: Nov 11, 2021, 12:57 PM IST

तेलंगाना में कपड़े की दुकान में घुसी बेकाबू बाइक, CCTV फुटेज हो रहा वायरल
Photo courtesy: social media

तेलंगाना। खम्मम इलाके के रावी चेट्टू बाजार की एक कपड़े की दुकान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल  हो रहा है। यहां एक बेकाबू मोटर साइकिल कपड़ा शॉप में घुस गई। बाइक और दुकान दोनों को काफी नुकसान हुआ है। दरअसल बाइक का ब्रेक फेल हो गया था, जिसकी वजह से तेज रफ्तार बाइक दुकान के सामने नहीं रुक सकी और तेजी से दुकान के काउंटर से जा टकराई। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई है। वीडियो में बाइक सवार हवा में उड़ता नजर आया है। फिलहाल इस घटना में किसी को गंभीर चोट लगने की जानकारी सामने नहीं आई है। जिस समय बाइक दुकान में घुसी उस दौरान कई ग्राहक वहां मौजूद थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humsamvet (@humsamvet)

 
बाइक सवार ने सफाई दी है कि उसकी गाड़ी का ब्रेक फेल होने की वजह से वह रुक नहीं पाई थी। दुकान में  गाड़ी घुसने से वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना में किसी को कोई चोट नहीं लगी है। बाइक सवार और दुकानदार भी स्वस्थ बताए जा रहे हैं। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने बाइक जब्त कर ली है। घटना तीन दिन पुरानी है लेकिन इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 वायरल वीडियों में 3 महिलाएं और एक पुरुष दुकान में नजर आते हैं। वे खरीददारी कर रहे होते हैं तभी अचानक एक बेकाबू बाइक दुकान के में घुस जाती है। किसी को कुछ समझ नहीं आता, लोग बचने के लिए भागते दिखाई देते हैं। बाइक सवार युवक उछलकर दुकान के भीतर बनी डेस्क के बगल में गिर जाता है। राहत की बात रही की बाइक सवार को मामूली खरोंच आ थी। इस  वीडियो पर लोग कई मजेदार कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा है जाको राखे साइंया मार सके ना कोए, एक यूजर ने लिखा है शापिंग की जल्दी में दुकान के भीतर गाड़ी पार्क करदी।