UP: बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत, तीन दर्जन घायल

पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर बाराबंकी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई जबकि तीन दर्जन लोग घायल हो गए।

Updated: Jul 25, 2022, 09:41 AM IST

UP: बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत, तीन दर्जन घायल

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा तब हुआ जब सड़क किनारे खड़ी एक डबल डेकर बस में पीछे से से तेज रफ्तार में आ रही दूसरी डबल डेकर बस जा घुसी। भोर में 4:00 बजे हुए हादसे में वोल्वो सवार 9 यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना लोनीकटरा थाना क्षेत्र के नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास हुई। ये दोनों डबल-डेकर बसें बिहार के सीतामढ़ी और सुपौल से दिल्ली जा रही थीं। एएसपी मनोज पांडेय सहित पुलिस और रेस्क्यू टीम मौके पर मौजूद थी और राहत व बचाव कार्य जारी था। घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ में भर्ती कराया गया है। वहीं, गंभीर घायलों को लखनऊ रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: MP में बारिश बनी आफत, भोपाल में बाढ़ जैसे हालात, नर्मदा-चंबल-सिंध और बेतवा में उफान

एएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि डबल डेकर बस बिहार के सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर नरेंद्रपुर मदरहा गांव के पास बस खड़ी थी। सुबह 4:47 बजे तेज रफ्तार में आई दूसरी बस ने टक्कर मार दी। मारे गए लोग कहां के हैं। यह अभी पता नहीं चल पाया है।