नाश्ते पर मिशन यूपी की तैयारी, पीएम मोदी 40 सांसदों के साथ कर रहे हैं नाश्ते पर चर्चा

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले पीएम मोदी ने 40 सांसदों को नाश्ते पर बुलाया, प्रदेश के राजनीतिक माहौल को लेकर सांसदों से लेंगे फीडबैक

Updated: Dec 17, 2021, 11:02 AM IST

नाश्ते पर मिशन यूपी की तैयारी, पीएम मोदी 40 सांसदों के साथ कर रहे हैं नाश्ते पर चर्चा
Photo Courtesy: NDTV

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार सुबह उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ नाश्ता कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक लोक कल्याण मार्ग स्थित पीएम हाउस में 40 लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को नाश्ते पर बुलाया गया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद हैं। 

जानकारी के मुताबिक नाश्ते पर उन सांसदों को बुलाया गया है जिन्हें अबतक उत्तर प्रदेश चुनाव में कोई जिम्मेदारी नहीं मिली है और वे दिल्ली में ही मौजूद हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव को देखते हुए इस नाश्ते पर चर्चा को काफी अहम माना जा रहा है। इस मुलाकात के दौरान सांसदों को चुनाव से जुड़े निर्देश, अहम टिप्स और मुद्दों की जानकारी दिया जाएगा। साथ ही योगी सरकार को लेकर फीडबैक लेने की भी चर्चाएं हैं।

यह भी पढ़ें: सिंधिया ने ट्विटर पर नितिन गडकरी से मांगी माफी, 3 साल पहले गडकरी को किया था माफी मांगने पर मजबूर

बता दें कि पीएम मोदी संसद के वर्तमान शीतकालीन सत्र के दौरान विभिन्न राज्यों के भाजपा सांसदों से मिल रहे हैं। गुरुवार को उन्होंने मध्य प्रदेश के सांसदों को नाश्ते पर बुलाया था। इससे पहले बुधवार को दक्षिण भारतीय राज्यों के सांसदों के साथ नाश्ता कर चुके हैं। पीएम मोदी ने इन बैठकों में भाजपा सांसदों के स्वास्थ्य और उनके संसदीय क्षेत्रों को लेकर सवाल पूछे थे।