विराट के दावे पर जवाब देने के लिए रणनीति तैयार कर रही है BCCI, गांगुली के खिलाफ दिया था बयान

विराट कोहली ने कहा था कि उन्हें कभी भी टी ट्वेंटी की कप्तानी नहीं छोड़ने का विकल्प नहीं दिया गया, जबकि सौरव गांगुली ने कहा था कि उन्होंने खुद विराट से टी ट्वेंटी की कप्तानी जारी रखने के लिए कहा था

Publish: Dec 16, 2021, 05:49 PM IST

विराट के दावे पर जवाब देने के लिए रणनीति तैयार कर रही है BCCI, गांगुली के खिलाफ दिया था बयान

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट में कप्तानी को लेकर छिड़ी जंग अब बीसीसीआई बनाम विराट कोहली हो गई है। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और विराट कोहली के बयानों ने दोनों को आमने सामने खड़ा कर दिया है। विराट कोहली के बयान के पर जवाब देने के लिए बीसीसीआई अब रणनीति तैयार कर रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में टी ट्वेंटी कप्तानी के सवाल पर विराट कोहली के बयान का जवाब देने के लिए बीसीसीआई में अब बैठकों का दौर शुरू हो गया है। क्रिकेट बोर्ड अब यह रणनीति तैयार कर रहा है कि आखिर अब विराट के बयान को किस तरह से हैंडल किया जाए। 

दरअसल विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले यह दावा किया था कि उन्हें कभी भी टी ट्वेंटी की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए नहीं कहा गया। विराट कोहली के इस बयान के बाद भारतीय क्रिकेट में भूचाल आ गया है। क्योंकि विराट का यह बयान सामने आने से पहले खुद बोर्ड के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली यह बात कह चुके थे कि उन्होंने खुद विराट कोहली को टी ट्वेंटी कप्तानी नहीं छोड़ने की हिदायत दी थी। लेकिन कोहली ने टी ट्वेंटी की कप्तानी छोड़ना ज्यादा मुनासिब समझा। 

हालांकि कोहली के बयान के बाद एक बार फिर मीडिया रिपोर्ट्स में बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से यह बात सामने आई कि क्रिकेट बोर्ड ने सितंबर महीने में कोहली को टी ट्वेंटी कप्तानी न छोड़ने का विकल्प दिया था।