IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉज़िटिव

Chennai Super Kings: एक गेंदबाज के बाद एक अन्य खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉज़िटिव, उधर सुरेश रैना आईपीएल बीच में छोड़ लौट आए भारत

Updated: Aug-30, 2020, 12:03 AM IST

IPL 2020: चेन्नई सुपरकिंग्स का एक और खिलाड़ी कोरोना पॉज़िटिव
cricshots.com

नई दिल्ली। आईपीएल के तेरहवें संस्करण की शुरुआत होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। टीम की परेशानियां हैं कि थमने का नाम नहीं ले रही। शुक्रवार को चेन्नई के एक भारतीय गेंदबाज़ और 10 स्टाफ को कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई। अब शनिवार को यह खबर आई है कि टीम का एक और खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित हो गया है।  

कोरोना से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों में दीपक चाहर और ऋतुराज गायकवाड़ का नाम सामने आ रहा है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शुक्रवार को जिस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी वो दाएं हाथ के गेंदबाज़ दीपक चाहर हैं और आज जिस खिलाड़ी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वे ऋतुराज गायकवाड़ हैं। इसके साथ ही टीम के अब 12 सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं। 

उधर टीम की मज़बूत कड़ी माने जाने वाले स्टार बल्लेबाज़ सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों की वजह से भारत लौट आए हैं। वो यूएई में आयोजित होने वाले पूरे सीज़न में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से शुरू होने वाला है। लीग का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाना है।