ये अटैक दुनिया के किसी भी कोने में 20 विकेट चटका सकती है, सेंचुरियन में ऐतिहासिक जीत पर सचिन ने की तारीफ

सचिन के साथ साथ टीम इंडिया की इस जीत पर क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गजों ने बधाई दी है, साथ ही टीम इंडिया की जमकर तारीफ भी की है

Publish: Dec 30, 2021, 07:07 PM IST

ये अटैक दुनिया के किसी भी कोने में 20 विकेट चटका सकती है, सेंचुरियन में ऐतिहासिक जीत पर सचिन ने की तारीफ

नई दिल्ली। सेंचुरियन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर ली है। भारतीय टीम सेंचुरियन के मैदान पर टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियाई टीम बन गई है। टीम इंडिया की इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर क्रिकेट जगत के तमाम दिग्गज बधाई दे रहे हैं और साथ ही टीम इंडिया की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने जीत में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले भारतीय गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है। सचिन ने कहा है कि यह बॉलिंग अटैक दुनिया के किसी भी कोने में 20 विकेट चटकाने का माद्दा रखती है। सचिन ने जीत पर भारतीय टीम को बधाई देते हुए कहा कि दुनिया के किसी कोने में टेस्ट मैच में बीस विकेट चटकाने का माद्दा रखने वाली बॉलिंग अटैक द्वारा शानदार गेंदबाजी। भारतीय टीम को इस जीत के लिए ढेर सारी बधाई। 

वहीं पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी इस जीत पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ को बधाई देते हुए कहा कि ब्रिसबेन, ओवल, लॉर्ड्स और अब सेंचुरियन। विराट कोहली और राहुल द्रविड़ के साथ साथ पूरी भारतीय टीम को सेंचुरियन फतेह करने वाली पहली एशियाई टीम बनने की बधाई। 

वेरी वेरी स्पेशल लक्ष्मण ने भी टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा कि यह साल टेस्ट मैचों के लिए लिहाज से भारतीय टीम के लिए बेहद अच्छा रहा है। सिडनी में शानदार प्रदर्शन के बाद गाबा पर ऐतिहासिक जीत, लॉर्ड्स पर जीत बेहद खास थी और अब सेंचुरियन पर कमाल की जीत। इस शानदार जीत के लिए बधाई।